कोरोना के चलते 'दामिनी' एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का निधन! जानिए पूरा सच

5/4/2021 8:40:34 AM

मुंबई: सोशल मीडिया पर कब कौन सी अफवाह वायरल हो जाए इसका कोई भरोसा नहीं है। सोशल मीडिया पर उड़ रहीं इन अफवाहों के शिकार ज्यादातर बाॅलीवुड स्टार्स होते है। कई बार तो इन स्टार्स के निधन की अफवाह ही उड़ जाती है। अब इस लिस्ट में गुजरे जमाने की जानी-मानी की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का नाम भी शामिल हो गया। हाल ही में सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल होने लगी कि एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन हो गया।

खबर में दावा किया गया कि कोरोना के चलते दामिनी एक्ट्रेस  मीनाक्षी शेषाद्रि का निधन हो गया है। दरअसल, कोरोना महामारी के चलते आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स ने निधन की खबरें आ रही है। ऐसे में किसी ने एक्ट्रेस के निधन की खबर भी अफवाह उड़ा दी। वहीं जैसी ही मीनाक्षी शेषाद्री के निधन की खबर वायरल हुई हैं, भावुक फैंस पोस्ट कर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं और एक्ट्रेस को ऋद्धांजलि देने का सिलसिला भी शुरु हो गया है। 

हालांकि मीनाक्षी शेषाद्री के निधन की खबर पूरी तरह से गलत साबित हुई है। निधन की खबर वायरल होने के बाद मीनाक्षी शेषाद्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।

इस तस्वीर में मीनाक्षी को गार्डन में बैठी दिख रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-डांस पोज। यानि मीनाक्षी के इस पोस्ट ने कन्फर्म कर दिया है कि मीनाक्षी पूरी तरह से ठीक हैं।

बता दें कि अपनी 80 के दशक में अपने एक्टिंग और डांसिंग टैलेंट के चलते मीनाक्षी शेषाद्री इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई थीं। लेकिन 90 के दशक में मीनाक्षी ने बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था।

1995 में मीनाक्षी ने एनआरआई इनवेसमेंट बैंकर Harish Mysore से न्यूयॉर्क में शादी की थी और हरीश के साथ वहीं शिफ्ट हो गईं थीं। फिलहाल मीनाक्षी टेक्सास के प्लानो शहर में रहती हैं और अपना एक डांस स्कूल चलाती हैं। 


मीनाक्षी शेषाद्री से पहले गुजरे जमाने की एक्ट्रेस मुमताज़ की भी दो बार निधन की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। आखिरकार मुमताज ने खुद इंटरव्यू देकर यह बताया था कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma