एंजेलिना जोली से तलाक के बाद इस प्रोफेसर महिला को डेट कर रहे हैं ब्रैड पिट!

12/12/2019 3:48:13 PM

लंदन. हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली से तलाक के बाद ब्रैड पिट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। ब्रैड पिट का नाम लगातार किसी न किसी एक्ट्रेस से जोड़ा जा रहा है। कभी सुनने में आता है कि वो अपनी पहली पत्नी जेनिफर एनिस्टन को तो एमआईटी की एक प्रोफेसर को डेट कर रहे हैं। हाल ही में ऐसी खबरों से तंग आकर पिट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक्टर ने ऐसी खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, मुझे नही पता पिछले दो तीन सालों में मेरा नाम किस-किसके साथ जोड़ा  जा रहा है। मैं ऐसी फालतू की खबरें पढ़ना पसंद नही करता।


बता दें ब्रैड पिट ने दो शादियां की हैं। एक्टर ने पहली शादी साल 2000 में एनिस्टन से की थी और कुछ कारणों से दोनों अलग हो गए। फिर साल 2014 में पिट ने एंजेलीना जोली से दूसरी शादी की। लेकिन कपल की यह शादी भी ज्यादा  देर तक न चल पाई और दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया। 


एंजेलिना ने तलाक लेते हुए बताया था कि उन्हें शराब की बहुत गंदी लत है और वो बच्चों के खर्च के लिए पैसे भी नही देते। उनकी गलत आदतों के चलते मैंने हॉलीवुड के कई मौके खो दिए। 
ब्रैड पिट की किसी अन्य हसीनाओं को डेट करने को लेकर खबरे सुनने को मिलती रहती हैं। रिपोर्टस के मुताबिक ब्रैड पिट इन दिनों एमआईटी की एक प्रोफेसर नेरी ऑक्समन को डेट कर रहे हैं, लेकिन यह कंफर्म नही हुआ है।  
  

Smita Sharma