Pictures: राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग रचाई शादी! एक्ट्रेस का हाथ थाम मंडप में ले जाते दिखा सिंगर

4/5/2021 10:06:33 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम राहुल वैद्य और एक्ट्रेस  दिशा परमार बी-टाउन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। राहुल वैद्य ने 'बिग बॉस 14' में सरेआम दिशा परमार को प्रपोज किया था। वहीं दिशा भी वेलेनटाइन डे के मौके पर राहुल वैद्य से अपने प्यार का इजहार करने के लिए शो में आईं थी। इसके बाद से ही इस कपल की शादी को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। रिपोर्ट्स हैं कि ये कपल जल्दी ही शादी रचाने भी वाला है।

इस बीच सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य और दिशा परमार की दूल्हा-दुल्हन बने कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कपल ने चोरी छिपे शादी रचा ली है।

तस्वीरों में राहुल जहां व्हाइट कुर्ता पजामा और गुलाबी रंग का साफा बांधे जच रहे हैं। वहीं दिशा गुलाबी रंग के लहंगे में दुल्हन बनी बहुत खूबसूरत लग रही है। मिनिमल मेकअप, हैवी ज्वैलिरी, कलीरे दुल्हन बनीं दिशा के लुक को चरा चांद लगा रहे हैं।

 

इन तस्वीरों में राहुल दिशा का हाथ थाम उन्होंने मंडप में ले जाते दिख रहे हैं। तस्वीरों को देखने के बाद से ही फैंस के दिमाग में ये सवाल कौंध रहा है कि तो क्या ये कपल गुपचुप ही शादी कर रहा है। तो हम आपको बता दें कि ये कपल शादी नहीं कर रहा है।

बल्कि राहुल और दिशा एक साथ एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले हैं। ये तस्वीरें शूटिंग सेट से सामने आईं हैं। दोनों इन दिनों नॉर्थ इंडिया में शूटिंग कर रहे हैं। इस वीडियो शूट के वक्त क्लिक करवाईं दिशा परमार की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

बता दें कि 'बिग बाॅस 14' से निकलने के बाद राहुल अपना ज्यादा समय दिशा के साथ स्पेंड कर रहे हैं। कपल को अक्सर डिनर डेट पर स्पाॅट किया जाता है। फैंस को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार हैं। 

Content Writer

Smita Sharma