बालिका वधू की आनंदी ने आदिल खान से रचाई शादी! वेडिंग तस्वीर देख फैंस को लगा झटका

3/28/2021 12:31:22 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में आनंदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस  अविका गौर को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बाॅडी ट्रांसफाॅर्मेशन के बाद तो अविका और भी ग्लैमरस हो गई हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में अविका की कुछ तस्वीरें चर्चा में बनी हुई है। इन तस्वीरों में अविका क्रिश्चन ब्राइड के लुक में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

व्हाइट गाउन पहने अविका एक्टर आदिल खान के साथ चर्च में नजर आ रही हैं। उनकी यह तस्वीर सामने आने के बाद से दोनों की शादी की चर्चा तेज हो गई है। एक तस्वीर में आदिल अविका का हाथ थामें नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर में दोनों एक-दूजे की आंखों में खोया दिख रहा है। इस तस्वीर के साथ अविका ने कैप्शन में लिखा-फाइनली। फैंस अविका का इस तस्वीर को देख कर चौंक गए तो वहीं कुछ उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं। देखें फैंस के रिएक्शन

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)


क्या है तस्वीर की सच्चाई 

बता दें अविका ने जो तस्वीर शेयर की है वो उनके अपकमिंग साॅन्ग की है। यह उनकी आने वाली म्यूजिक वीडियो का एक सीन है। गाने का नाम 'कादिल' बताया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

ये हैं अविका के रियल लाइफ पार्टनर

अविका के रियल लाइफ पार्टनर की बात करें तो वह  मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। हाल ही में बाॅयफ्रेंड के बर्थडे के मौके पर अविका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उन पर प्यार लुटाया था। 


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News