बच्चों संग लंदन शिफ्ट होने की तैयारी में अनुष्का शर्मा! वामिका और अकाय की परवरिश के लिए लेने वाले हैं फैसला

5/17/2024 11:21:52 AM

मुंबई: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी-टाउन और क्रिकेट वर्ल्ड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक है। दोनों की फैन फॉलोइंग के बारे में तो लोगों को पता ही है। वहीं जब से कपल के की बेटी वामिका और बेटे अकाय का जन्म हुआ है, तब से वे दोनों और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गए हैं।

PunjabKesari

कपल ने अब तक अपने दोनों बच्चों का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन वे अक्सर उनके बारे में बातें करते हैं। वहीं इन सबके बीच विराट और अनुष्का को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुन उनके फैंस का दिल टूट सकता है। खबर है कि विरुष्का बच्चों के साथ लंदन शिफ्ट हो सकते हैं। आइए बताते हैं पूरी बात..

दरअसल, हाल ही में विराट का अपने रिटायरमेंट के बारे में बात करते का वीडियो वायरल हुआ था। उन्होंने कहा- 'एक खिलाड़ी के रूप में, हमारे करियर की एक एक्सपायरी डेट होती है। मैं बस पीछे की ओर काम कर रहा हूं, मैं हमेशा के लिए नहीं खेल सकता। मुझे यकीन है कि तब तक मुझे कोई पछतावा नहीं होगा। जब तक मैं खेल रहा हूं, मैं अपना सब कुछ दूंगा, लेकिन एक बार जब मैं खेल लूंगा, तो मैं चला जाऊंगा, आप मुझे कुछ समय के लिए नहीं देख पाएंगे।'

PunjabKesari

अब उनकी बातों से अटकलें लगाई जा रही हैं कि कोहली शायद पत्नी अनुष्का शर्माऔर उनके दो बच्चों वामिका और अकाय के साथ विदेश जाने की सोच रहे हैं। अब खबरें हैं कि वे अपने दो बच्चों की परवरिश के लिए यूके जाकर वहीं बस सकते हैं।

PunjabKesari

ब्रिटेन में उनके बेटे के जन्म का फैसला करने के बाद से इस बात को और हवा मिल गई है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फैंस बस विराट कोहली की बात पर अपनी बातें रख रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News