घर आई नन्हीं परी: बिन ब्याही मां बनीं करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर! लाडली संग शेयर की प्यारी तस्वीरें

6/4/2022 8:15:31 AM

मुंबई:एक्टर करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड और वीजे अनुषा दांडेकर इस समय मां बनने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि  अनुषा दांडेकर के घरनन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। अनुषा दांडेकर एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं है। अनुषा दांडेकर ने 40 साल की उम्र में मां बनने का सुख पाया है। अनुषा ने अपनी लाडली संग प्यारी सी तस्वीरें शेयर कर इस इस खुशखबरी को फैंस के साथ बांटा। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के नाम का खुलासा भी किया है।

अनुषा ने अपनी लाडली का नाम 'सहारा' रखा है। अनुषा ने बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'फाइनली मेरे पास मेरी छोटी सी बेटी है जिसे मैं अपना कह सकती हूं।

मैं आप सबको अपनी एंजल 'सहारा' से मिलवा रही हूं जो मेरी जिंदगी का प्यार है। मैं तुम्हारा पूरा-पूरा ध्यान रखूंगी, तुम्हें थोड़ा बिगाडूंगी और हमेशा तुम्हें हर मुसीबत से प्रोटेक्ट करूंगी। मेरी बेबी गर्ल मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं..तुम्हारी मम्मी।'

वहीं जिसने भी ये खबर सुनी वो दंग रह गया क्योंकि अनुषा ने अब तक शादी नहीं की है। ऐसे में अचानक से बेटी होने की खबर सामने आई तो लोग हैरान हो गए। लोग कयास लगाने लगे कि अनुषा ने इस प्यारी सी बच्ची को गोद लिया है।

 

अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि ना तो अनुषा ने इस बच्ची को जन्म दिया है और ना ही गोद लिया है। अनुषा इस बच्ची को God Mother है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

अपने इंस्टा पोस्ट पर की गलती को सुधारते हुए अनुष्का ने इंस्टा पर दोबारा पोस्ट शेयर कर लिखा- 'आखिरकार मेरी एक छोटी लड़की है जिसे मैं अपना कह सकती हूं।... मेरी एंजेल को इंट्रोड्यूस करती हूं, मेरी Goddaughter, सहारा। मेरी जिंदगी का बेशुमार प्यार। अनुषा ने आखिर में लिखा- आई  लव यू बेबी गर्ल। आपकी GOD Mummy। '

इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-'सभी ने इतना प्यार दिया। यह बहुत  प्यारा है लेकिन वो मेरी GOD DAUGHTER है। इसलिए उसे मैं अपना कह सकती हूं। '

शेयर की तस्वीरों की बात करें तो  इसमें अनुषा कभी नन्हीं परी के साथ खेलती, उन्हें लोरी सुनाती और उससे बातें करती नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में अनुषा लाडली को गोद में लिए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उनके चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ दिख रही है।

एक तस्वीर में वह अपनी नन्हीं परी के पांव थामें हैं। इस तस्वीर में वह अपनी लाडो के साथ खेल रही हैं। इस तस्वीर में वह सहारा के गाल पर किस कर रही हैं। 

 

काम की बात करें तो एक्ट्रेस को कई पॉपुलर टीवी शोज को होस्ट करते देखा गया है। इसमें 'लव स्कूल', 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' जैसे नाम शामिल हैं। इसके अलावा अनुषा दांडेकर कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma