घर आई नन्हीं परी: बिन ब्याही मां बनीं करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर! लाडली संग शेयर की प्यारी तस्वीरें

6/4/2022 8:15:31 AM

मुंबई:एक्टर करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड और वीजे अनुषा दांडेकर इस समय मां बनने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि  अनुषा दांडेकर के घरनन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। अनुषा दांडेकर एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं है। अनुषा दांडेकर ने 40 साल की उम्र में मां बनने का सुख पाया है। अनुषा ने अपनी लाडली संग प्यारी सी तस्वीरें शेयर कर इस इस खुशखबरी को फैंस के साथ बांटा। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के नाम का खुलासा भी किया है।

PunjabKesari

अनुषा ने अपनी लाडली का नाम 'सहारा' रखा है। अनुषा ने बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'फाइनली मेरे पास मेरी छोटी सी बेटी है जिसे मैं अपना कह सकती हूं।

PunjabKesari

मैं आप सबको अपनी एंजल 'सहारा' से मिलवा रही हूं जो मेरी जिंदगी का प्यार है। मैं तुम्हारा पूरा-पूरा ध्यान रखूंगी, तुम्हें थोड़ा बिगाडूंगी और हमेशा तुम्हें हर मुसीबत से प्रोटेक्ट करूंगी। मेरी बेबी गर्ल मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं..तुम्हारी मम्मी।'

PunjabKesari

वहीं जिसने भी ये खबर सुनी वो दंग रह गया क्योंकि अनुषा ने अब तक शादी नहीं की है। ऐसे में अचानक से बेटी होने की खबर सामने आई तो लोग हैरान हो गए। लोग कयास लगाने लगे कि अनुषा ने इस प्यारी सी बच्ची को गोद लिया है।

PunjabKesari

 

अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि ना तो अनुषा ने इस बच्ची को जन्म दिया है और ना ही गोद लिया है। अनुषा इस बच्ची को God Mother है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

अपने इंस्टा पोस्ट पर की गलती को सुधारते हुए अनुष्का ने इंस्टा पर दोबारा पोस्ट शेयर कर लिखा- 'आखिरकार मेरी एक छोटी लड़की है जिसे मैं अपना कह सकती हूं।... मेरी एंजेल को इंट्रोड्यूस करती हूं, मेरी Goddaughter, सहारा। मेरी जिंदगी का बेशुमार प्यार। अनुषा ने आखिर में लिखा- आई  लव यू बेबी गर्ल। आपकी GOD Mummy। '

PunjabKesari

इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा-'सभी ने इतना प्यार दिया। यह बहुत  प्यारा है लेकिन वो मेरी GOD DAUGHTER है। इसलिए उसे मैं अपना कह सकती हूं। '

PunjabKesari

शेयर की तस्वीरों की बात करें तो  इसमें अनुषा कभी नन्हीं परी के साथ खेलती, उन्हें लोरी सुनाती और उससे बातें करती नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में अनुषा लाडली को गोद में लिए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उनके चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ दिख रही है।

PunjabKesari

एक तस्वीर में वह अपनी नन्हीं परी के पांव थामें हैं। इस तस्वीर में वह अपनी लाडो के साथ खेल रही हैं। इस तस्वीर में वह सहारा के गाल पर किस कर रही हैं। 

 

काम की बात करें तो एक्ट्रेस को कई पॉपुलर टीवी शोज को होस्ट करते देखा गया है। इसमें 'लव स्कूल', 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' जैसे नाम शामिल हैं। इसके अलावा अनुषा दांडेकर कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News