शादी के 3 महीने बाद मां बनने का जा रही हैं अंकिता लोखंडे! बोलीं-'अभी विक्की को भी नहीं पता'

4/3/2022 9:33:04 AM

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बीते साल दिसंबर में बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही ये कपल चर्चा में रहता है। वहीं अब अंकिता ने शादी के 3 महीने बाद ही फैंस को गुडन्यूज दे दी है। अंकिता ने हाल ही में एक शो के दौरान खुलासा किया कि वह प्रेग्नेंट हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये बात अभी उनके पति विक्की जैन को नहीं पता।

PunjabKesari

अंकिता लोखंडे के इस खुलासे पर हर कोई सरप्राइज नजर आया। अगर आप भी यही सोच रहे हैं कि अंकिता मां बनने का जा रही हैं तो हम आपको बता दें कि ऐसा नहीं हैं। अंकिता ने ये सिर्फ मजाक में कहा।

PunjabKesari

दरअसल, अंकिता हाल ही में कंगना रनौत के रियालिटी शो में लाॅकअप में पहुंची थी।  इस दौरान कंगना ने अंकिता लोखंडे से कहा कि वह अपनी जिंदगी का कोई राज यहां रिवील करें। इस पर अंकिता लोखंडे ने कहा कि वह एक खुली किताब हैं और उनके ऐसे कोई सीक्रेट नहीं हैं, ये बात कंगना रनौत भी अच्छी तरह जानती हैं हालांकि इस पर शो की होस्ट कंगना ने जोर डालकर कहा कि शो की ऐसी रिवायत है कि यहां आने वाला अपना कोई एक राज रिवील करता है।

PunjabKesari

इस पर अंकिता लोखंडे ने एक पल ठहरकर कहा- 'ओके, तो अभी तक ये बात विक्की को भी नहीं पता है,आप लोग मुझे शुभकामनाएं दे सकते हैं, मैं प्रेग्नेंट हूं।' हालांकि एक सेकेंड बाद ही अंकिता हंसने लगीं और कहा- 'अप्रैल फूल बनाया।'

PunjabKesari

इस पर कंगना रनौत ने कहा- 'फर्स्ट अप्रैल भी नहीं है आज।  इसके बाद में कंगना ने अंकिता को विदा करते हुए कहा-'मैं दुआ करूंगी उनका ये झूठा सीक्रेट जल्द ही सच हो जाए।' कंगना की ये बात सुन अंकिता ने कहा-जल्दी होगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News