Pictures: नौवारी साड़ी में दुल्हन बनीं ''अर्चना'', मराठी वेडिंग कर एक-दूजे के हुए अंकिता-विक्की!

12/4/2021 12:16:47 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। अंकिता 14 दिसंबर को विक्की जैन संग सात फेरे लेंगी लेकिन लेटेस्ट अपडेट की मानें तो अंकिता विक्की संग शादी के पवित्र बंध गईं हैं। दरअसल, अंकिता और विक्की ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों मुण्डावर बांधे नजर आ रहे है जो शादी के दिन ही होने वाले दूल्हा-दुल्हन को बांधा जाता है।

इन तस्वीरों को देखकर ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अंकिता ने अभी मराठी रीति रिवाज से शादी की है। लेकिन 14 दिसंबर को अंकिता जैन रीति-रिवाजों के अनुसार विक्की के साथ सात फेरे लेंगी।

मराठी शादी की बात करें तो इसमें अंकिता ग्रीन पिंक और गोल्डन बॉर्डर वाली सिंपल ग्रीन साड़ी पहनी है। अंकिता ने इस बनारसी साड़ी के साथ पिंक कलर का ब्लाउज कैरी किया था।

अपने इस ट्रेडिशनल लुक को कम्पलीट करने के लिए अंकिता ने गले में गोल्डन और रेड बीड्स का नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स और नाक में नथ पहनी थी। वहीं विक्की ने सिंपल कुर्ता पहना है।

माथे पर लाल टीका लगाए दुल्हा-दुल्हन की तरह अंकिता और विक्की खुशी से झूमते हुए नजर आए। इस दौरान कपल ने परिवार के साथ ही जमकर पोज दिए। 

अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था। विक्की पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हुए देखा जाता रहा है।

 

 

Content Writer

Smita Sharma