कंगना रनौत के प्यार में इस कदर पगलाए अनिल कपूर, बीवी को भी तलाक देने को तैयार !

12/21/2021 11:01:14 AM

मुंबई: बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों के लिए भी चर्चाओं में रहती हैं। वहीं एक बार फिर कंगना सुर्खियों में हैं हालांकि इस बार उनके लाइमलाइट में आने की वजह ना तो उनकी फिल्म है, ना ही कोई बयान। 

दरअसल, एक्ट्रेस अबकी बार अपने दीवाने को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, बी-टाउन का एक दिग्गज एक्टर 'पंगा क्वीन' के प्यार में इस कदर गिरफ्त हो गया कि वह अपनी बीवी को तलाक तक देने को तैयार है। ये हीरो कोई और नहीं बल्कि अनिल कपूर हैं। इस बात का खुलासा खुद अनिल कपूर ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में किया था जो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गया है। 

जी,हां आपने सही सुना। करण जौहर ने जब अनिल कपूर से पूछा कि उस महिला का नाम बताएं जिनके लिए वो अपनी पत्नी सुनीता कपूर को छोड़ सकते हैं। इस पर अनिल ने कंगना की तरफ इशारा किया और उनका नाम लिया। अब भले ही अनिल ने मजाक में कंगना का नाम लिया हो लेकिन अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैला रहा है।

अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने साल 1984 में शादी की। उस वक्त सुनीता एक मॉडल थीं और उनके पिता बैंकर थे। वहीं अनिल उस वक्त इंडस्ट्री में अपने पैर जमा रहे थे।

अब सुनीता पेशे से कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। दोनों के तीन बच्चे सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर हैं। सोनम और हर्षवर्धन एक्टिंग के क्षेत्र में हैं। वहीं रिया कपूर एक प्रोड्यूसर हैं।

कंगना की बात करें तो वह इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'थलाइवी' रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स का खूब प्यार मिला। वहीं  अगले साल तक 'धाकड़', 'तेजस' और टिंकू वेड्स शेरू जैसी फिल्मों में नजर आईं।

Content Writer

Smita Sharma