मंगेतर जॉर्ज पानायिटू से अलग हुईं एमी जैक्सन! शादी से पहले ही बन चुकी हैं बच्चे की मां

7/27/2021 12:39:27 PM

मुंबई:बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों कई रिश्ते तार-तार हो रहे हैं। कोईकपल अपने 15 साल पुरानी शादी तोड़ रहा है तो कोई 6 साल के रिश्ते को। अब एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू से रिश्ता खत्म कर लिया है।

PunjabKesari

इस बात की पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं बल्कि एमी का इंस्टाग्राम अकाउंट इस ओर इशारा कर कर रहा है।  दरअसल, एमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जॉर्ज के साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। इसके बाद से ही मीडिया में एमी और जॉर्ज के ब्रेकअप की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई है। एमी और जॉर्ज इन खबरों पर अब तक किसी भी तरह का ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

PunjabKesari

बिन ब्याही मां हैं एमी 

एमी साल 2015 से जॉर्ज के साथ रिश्ते में थीं। 2019 के जनवरी में जॉर्ज ने एमी को जाम्बिया में प्रपोज किया था। तीन महीने बाद एमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए यह घोषणा की कि वह जॉर्ज के बच्चे की मां बनने वाली हैं। सितंबर 2019 में एमी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया,जिसका नाम उन्होंने  एंड्रियाज रखा है। दोनों ने साल 2020 में शादी करने का फैसला किया था लेकिन अचानक कोरोना आ गया और सब प्लान चौपट हो गया।

PunjabKesari

इसके बाद दोनों ने साल 2021 में शादी करने का प्लान बनाया। हालांकि अब एमी के इस नए कदम ने हर किसी को हैरान कर दिया है।वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी ने सिंह इज ब्लिंग, रोबोट 2.0, एक दीवाना था और फ्रीकी अली जैसी फिल्मों में काम किया है। 


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News