बिगड़ी महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत! ट्वीट कर कहा-''दिल की धड़कनें तेज...घबराहट...उम्मीद है सब ठीक होगा''

2/28/2022 1:47:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की उम्र तकरीबन 80 साल हो चुकी है लेकिन इस पड़ाव पर भी बिग बी काम से कोई समझौता नहीं करते। वह तकरीबन 12-12 घटों तक लगातार काम करते हैं।  ऐसे में उनके प्रशंसकों उनके सेहत के लिए काफी चिंतित रहते हैं।

इसी बीच बिग बी ने एक ऐसा ट्वीट किया जिसे देख हर कोई परेशान हो गया है।

अमिताभ बच्चन ने रविवार को ट्वीट कर लिखा-'दिल की धड़कनें तेज हो रही हैं। घबराहट हो रही है। उम्मीद है सब ठीक होगा।' अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाते हुए अपने ट्वीट में बस इतना ही लिखा। 

जैसे ही महानायक ने ये ट्वीट शेयर किया उनके फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंता व्यक्त कर रहे हैं। वहीं कुछ इसे रूस-यूक्रेन के विवाद से भी जोड़कर देख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'हां, हम सब उम्मीद कर रहे हैं। आशा करते हैं कि वह अपने होश में आए और तर्कहीन कदम न उठाएं, जिससे पूरी दुनिया पीड़ित हो!' वहीं अन्य यूजर ने लिखा-'आदरणीय अमित जी, आप सदा स्वस्थ रहे, मस्त रहे, दीर्घायु रहे, यही ईश्वर से प्रार्थना करते है।'

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'झुंड' में दिखेंगे। हाल ही में फिल्म का पोस्टर और टीजर वीडियो रिलीज किया गया था। सके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'रनवे 34', 'उयारंधा मनिथाना', 'गुड बाय', 'ऊंचाई', 'प्रोजेक्ट के' और 'बटरफ्लाई' जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे।


 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma