अंडरवर्ल्ड डॉन ‘दाऊद इब्राहिम’ से हाथ मिलाते हुए अमिताभ बच्चन, अभिषेक ने बताया वायरल तस्वीर का सच

9/19/2020 10:27:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर इन दिनों सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में बिग बी किसी शख्स से हाथ मिलाते दिख रहे हैं। जैसी ही ये तस्वीर सामने आई लोग ये दावा करने लगे कि इसमें बिग बी के साथ नजर आ रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम है। बिग बी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद से हाथ मिला रहे हैं।  

लोगों का कहना है कि फोटो में नजर आ रहा शख्स हूबहू दाऊद की तरह नजर आ रहा ह। ऐसे में ये तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसे लेकर अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया जा रहा है।

वायरल तस्वीर के साथ 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, पर मैं आपका गुलाम हूं' कैप्शन लिखा है। हालांकि ये , ये तस्वीर पुरानी है, लेकिन अब जब जया बच्चन ने राज्यसभा में बॉलीवुड और ड्रग्स को लेकर बयान दिया हो तो अब वायरल हो रही है।

 

वहीं अब इस वायरल तस्वीर पर अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने चुप्पी तोड़ी है। एक ट्विटर यूजर, जिसने ये तस्वीर शेयर की थी, को जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा- 'भाई साहब, ये फोटो मेरे पिता अमिताभ बच्चन और पूर्व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री शंकर राव चव्हाण की है.' अभिषेक बच्चन के इस जवाब के बाद यूजर ने तस्वीर डिलीट कर दी यानि, वायरल हो रही तस्वीर में अमिताभके साथ मौजूद शख्स दाऊद इब्राहिम नहीं बल्कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरराव चव्हाण हैं।

 वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरू की। फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन फिल्म 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों में दिखेंगे।
 

Smita Sharma