43 साल की तनीषा मुखर्जी ने चोरी छिपे रचाई शादी! फैंस ने ऐसे पकड़ी अजय देवगन की साली की चोरी

1/4/2022 8:48:44 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी यूं तो फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वह अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। 
43 साल की तनीषा मुखर्जी इंडस्ट्री की उन हसीनाओं की लिस्ट में शामिल हैं जिन्हें अभी तक कोई हमसफर नहीं मिला है। इसी बीच तनीषा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इन तस्वीरों के चलते उनकी शादी की खबर उड़ने लगी है।

लोगों को लग रहा है कि एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है और किसी को कानों-कान खबर नहीं लगने दी। दरअसल, तनीषा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने पैरों की तस्वीर शेयर की है। इसी तस्वीर को देख उनकी शादी की खबरें आ रही हैं।

अगर आप सोच रहे हैं कि तनीषा के इस पैर वाली तस्वीर में ऐसा खास है जो लोग कह रहे हैं कि एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है तो आइए आपको बताते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

तनीषा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके पैर दिख रहे हैं। तनीषा ने पैरों की उंगलियों में बिछिया पहने हैं। भारतीय समाज में महिलाएं पैरों में बिछिया तब पहनती हैं जब वो शादी कर लेती हैं। तनीषा मुखर्जी की ये तस्वीरें लगातार फैंस को सोचने पर मजबूर कर रही हैं कि क्या उन्होंने शादी कर ली है?

 

एक फैन ने कमेंट में लिखा-' क्या आपने शादी कर ली है तनीषा मुखर्जी? आपने पैरों में बिछिया क्यों पहने हुए हैं? 'खैर, इस राज से पर्दा तो सिर्फ तनीषा ही उठा सकती हैं।

करियर की बात करें तो तनीषा ने  फिल्म   'Sssshhh...' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद 'पॉपकॉन खाओ, मस्त हो जाओ', 'नील एंड निकी', 'सरकार', 'टैंगो चार्ली', 'वन टू थ्री', 'सरकार राज' जैसी फिल्मों में तनीषा नजर आईं। लेकिन ये फिल्में नहीं चलीं। तनीषा का बहन काजोल  और मां तनुजा की तरह करियर टाॅप पर नहीं रहा। तनीषा आखिरी बार साल 2016 में अन्ना में दिखी थीं।  इसके अलावा तनीषा विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 7 का हिस्सा भी रह चुकी हैं। 

Content Writer

Smita Sharma