56 साल के बबलू पृथ्वीराज का 23 साल की लड़की पर आया दिल,पहली पत्नी को तलाक देकर चुपचाप रचा ली शादी!

10/21/2022 8:09:09 AM

मुंबई: मेरी कोई उम्र नहीं… कोई सीमा नहीं… और मैं कभी मरता भी नहीं… जनाब! मुझे इश्क कहते हैं ये तो हमने कई बार सुना है। प्यार उम्र की सीमा नहीं देखता है। आजकल कपल्स के बीच उम्र का अंतर ज्यादा होने लगा है। बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, मिलिंद सोमन और अंकिता आदि कई सेलेब्स हैं जिनके पार्टनर से उनकी उम्र ज्यादा है। कोई अपने पार्टनर से 10 साल बड़ा है तो कोई शादीशुदा और बच्चों वाला। इसके बावजूद वह रिलेशनशिप में हैं। इतना ही नहीं अपने से कम या ज्यादा उम्र के पार्टनर को डेट करना आम बात हो गई है।

PunjabKesari

ऐसी ही कई समाज की बेड़ियों को कोई न कोई तोड़ता आया है और खासकर टीवी और फिल्मों के स्टार्स। कई बड़े सुपरस्टार्स ने ऐसे रिश्ते रखे, जो हर तरह के बंधनों से मुक्त था और वो मुक्कमल भी हुआ। ऐसे ही एक एक्टर हैं बबलू पृथ्वीराज। एक्टर तमिल फिल्मों और टेलीविजन शोज के लिए जाने जाते हैं। कथित तौर पर वो फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं। 

PunjabKesari

23 साल की लड़की से दूसरी शादी

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो बबलू पृथ्वीराज ने मलेशिया की रहने वाली 23 साल की लड़की से सीक्रेट मैरिज कर ली है। 56 साल के एक्टर की ये दूसरी शादी है। हालांकि, बबलू पृथ्वीराज अब तक अपनी दूसरी शादी को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। मीडिया और फैंस अब उनकी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

पहली शादी टूट गई

एक्टर की पहली शादी 1994 मेंबीना से हुई थी।इस जोड़े का एक बेटा है जिसका नाम अहद है। रिपोर्टों के अनुसार, अपने इकलौते बेटे के स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण कपल को अपने निजी जीवन में बहुत संघर्ष का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि नई रिपोर्टों से पता चलता है कि बबलू पृथ्वीराज और बीना कुछ साल पहले ही अलग हो गए थे। यह अभी तक खुलासा नहीं हुआ है कि क्या कपल अपने बेटे अहद के साथ रह रहे हैं या वे अलग-अलग हैं।

PunjabKesari

बबलू पृथ्वीराज ने 1980 से 2000 के दशक तक कई तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया। उन्होंने 1998 में रिलीज़ हुई फिल्म अवल वरुवाला में एक अपमानजनक पति, प्रतिपक्षी पृथ्वी के रूप में अपनी परफॉर्मेंस के लिए तारीफ हासिल की जिसमें अजित कुमार और सिमरन लीड रोल्स में थे। उन्होंने अरसी और वाणी रानी जैसे कुछ ब्लॉकबस्टर सीरियल्स में काम किया। उन्होंने जोड़ी नंबर वन समेत कई टीवी शोज को होस्ट किया है। 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News