दिवंगत इरफान की पत्नी सुतापा ने बयां किया सिंगल मदर्स का संघर्ष, बेटे बाबिल को लेकर बोलीं- तुम पिता की विरासत को कभी...

12/13/2021 11:09:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर इरफान खान के निधन के बाद से उनके बेटे बाबिल खान और पत्नी सुतापा सिकदर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने दिल की फीलिंग्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने अपने करियर की पहली वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है। इसी बीच मां सुतापा ने एक पोस्ट शेयर कर बेटे बाबिल खान के लिए खास बातें लिखी हैं और उनके एक्टिंग डेब्यू को लेकर सीख दी है। साथ ही सुतापा ने सिंगल मदर के संघर्षों के बारे में भी लिखा है।

 

सुतापा सिकदर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “इस हफ्ते मेरे बेटे ने शूटिंग शुरू कर दी है। मैं बाबिल खान बच्चे के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे इसे शेयर करने में थोड़ी देर हो गई है, पर मैं सभी सिंगल मदर्स को बताना चाहता हूं कि पालन-पोषण कठिन है, खासकर यदि आपका बच्चा माता-पिता दोनों के जीवन के 21 वर्षों के लिए अभ्यस्त है, लेकिन यह असंभव नहीं है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa)

उन्होंने लिखा, क्षमा करें बेटा, पूरे जीवन ने मेरे मानकों को बहुत ऊंचा कर दिया है। मैं आपको डराना नहीं चाहती और आप पर अधिक बोझ नहीं डालना चाहती, इसके लिए हमारे पास सोशल मीडिया है। मैं आपको याद दिलाना चाहती हूं, जैसा कि बाबा ने कहा था और ठीक ही ऐसा भी है कि मैं खुश होने वाली सबसे कठिन आलोचक हूं। सुतापा ने बेटे को साफ कह दिया कि उन्हें खुश करना इतना आसान नहीं है।


सुतापा ने लिखा- बाबिल को खुद को अच्छा एक्टर कहने में अभी लंबा वक्त लगेगा। उसकी कठिन मेहनत ही पहला टिक है, जिसे देखकर उन्हें खुशी हो रही है। मुझे पता है कि तुम वेब सीरीज की कास्ट के साथ काम करने को लेकर खुश हो और उनसे सीखने में सक्षम होने के लिए खुद को भाग्यशाली महसूस करते हो। लेकिन जैसे ही मैंने पोस्टर पर तुमको अनुभवी स्टार्स के साथ देखा मेरी खुशी में दूसरा टिक लग गया। 

 

उन्होंने बाबिल के लिए लिखा- 'वह अपने पिता की विरासत को कभी भी जल्दी नहीं कर सकते।' 

 

 

बता दें, रेलवे मेन सीरीज यश राज फिल्म्स की पहली ओटीटी सीरीज है, जो 1984 की भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है। इसके जरिए इरफान खान के बेटे बाबिल एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू कर रहे हैं। बाबिल के अलावा इसमें आर माधवन, के के मेनन और दिव्येंदु भी नजर आएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News