पढ़ाई बीच में छोड़ने के बाद भी इरफान खान के बेटे बाबिल ने हासिल की ग्रेजुएशन की डिग्री, मां सुतापा बोलीं-तुम्हारे बाबा चाहते थे कि तुम यह कोर्स पूरा करो

9/16/2021 5:42:37 PM

मुंबई. दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। बाबिल फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री शेयर की है। दरअसल, बाबिल लंदन की 'यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्टमिन्स्टर' से फिल्म कोर्स कर रहे थे। बाबिल ने अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी। पढ़ाई बीच में छोड़ने के बाद भी बाबिल को ग्रेजुएशन डिग्री मिल गई है। बाबिल वेस्टमिन्स्टर यूनिवर्सिटी से तीन साल का फिल्म BA कर रहे थे।


ग्रेजुएशन डिग्री शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा- किसी तरह मैं पढ़ाई बीच में छोड़कर भी अपनी डिग्री हासिल करने में कामयाब रहा। फैंस बाबिल के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

इस पोस्ट पर सुतापा सिकदर ने भी कमेंट किया है और लिखा- ब्लेस्ड फील कर रही हूं। तुम्हारे बाबा दिल से चाहते थे कि तुम यह कोर्स पूरा करो, लव यू बबीला। लेट्स रॉक्स जय माता दी।


बता दें बाबिल ने जून में पोस्ट शेयर कर पढ़ाई छोड़ने की बात कही थी। बाबिल ने लिखा था- मेरे प्यारे दोस्तों मुझे आपकी बहुत याद आएगी। मेरे यहां मुंबई में ज्यादा दोस्त नहीं हैं, कुल मिलाकर 2-3 ही हैं। आप सभी ने मुझे एक अजीब सी ठंडी जगह पर एक घर दिया और मुझे ऐसा महसूस कराया कि मैं आपका अपना ही हूं। थैंक यू, आई लव यू। मैं आज अपना फिल्म BA बीच में ही छोड़ रहा हूं। इसके 120 से ज्यादा कारण हैं। उनमें से सबसे बड़ा कारण यह है कि मैं अब आगे अपना पूरा फोकस एक्टिंग पर ही करना चाहता हूं। गुडबाय यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्टमिन्स्टर। मैं तुम से बहुत प्यार करता हूं, मेरे सबसे सच्चे दोस्तों।


काम की बात करें तो बाबिल बहुत जल्द फिल्म qala से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में बाबिल के साथ तृप्ति डिमरी और स्वस्तिका मुखर्जी नजर आएंगे। 

Content Writer

Parminder Kaur