इंडस्ट्री के लिए काल साबित हो रहा है साल 2020, 34 दिनों में हुई 11 स्टार्स की मौत

6/2/2020 11:48:04 AM

मुंबई: साल 2020 इस साल दुनिया के सामने काल ही तरह खड़ा है। एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना से जंग लड़ रही है और दूसरी तरफ लगातार इंडस्ट्री के स्टार्स एक के बाद एक दुनिया छोड़कर जा रहे हैं। सोमवार को संगीतकार वाजिद खान के निधन की खबर ने एक बार फिर सबको दुखी कर दिया।

PunjabKesari

इस साल के अभी तक पांच ही महीने गुजरे हैं और अब तक कई स्टार्स मौत के मुंह में समा चुके हैं। पिछले 34 दिनों में ही अब तक 11 स्टार्स का निधन हो गया है। आइए डालते हैं उनपर एक नजर...

If I get to live, I want to live for her: Irrfan Khan on cancer ...
 

इरफान खान

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने हुनर का जौहर दिखाने वाले एक्टर इरफान खान का निधन 29 अप्रैल को हो गया था। साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। निधन से पहले तबीयत बिगड़ने पर उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन वो जिंदगी की जंग हार गए।

Rishi Kapoor Wish Gets Fulfilled As Government gave permission to ...

ऋषि कपूर

इरफान खान की मौत से लोग अभी उभर नहीं पाए थे कि अगले ही दिन यानि 30 अप्रैल को दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर कैंसर से जीवन की जंग हार गए। करीब एक साल तक उनका अमेरिका में इलाज भी चला था लेकिन इसके बाद भी वो बीमारी से जंग नहीं जीत पाए। 24 घंटे से भी कम वक्त में दो एक्टर्स  का चले जाना किसी बड़े सदमे से कम नहीं था। 

PunjabKesari

 

शफीक अंसारी

10 मई को टेलीविजन के मशहूर एक्टर शफीक अंसारी का निधन हो गया। शफीक कैंसर से पीड़ित थे। शफीक ने 'क्राइम पेट्रोल' में विभिन्न किरदार किए। 52 साल के शफीक अंसारी ने मुंबई में अंतिम सांस ली।

Sai Gundewar Known For His Role In Pk And Many Bollywood Film ...

साई गुंडेवर 

'पीके' और 'रॉक ऑन' जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर साई गुंडेवर ने भी 10 मई को अमेरिका में अंतिम सांस ली। साई पिछले एक साल से ब्रेन कैंसर से लड़ रहे थे। 

PunjabKesari

 

अमोस

एक्टर आमिर खान के असिस्टेंट अमोस ने 12 मई को अंतिम सांस ली। वह 60 साल के थे। अमोस करीब 25 साल से आमिर के लिए काम कर रहे थे। अमोस का निधन हार्ट अटैक से हुआ था। 

Akshay Kumar's cousin actor Sachin Kumar dies of cardiac arrest in ...

सचिन कुमार 

सीरियल 'कहानी घर घर की' में नजर आ चुके एक्टर सचिन कुमार का 15 मई को हार्ट अटैक से निधन हो गया। वह मुंबई के अंधेरी में रहते थे। 42 साल के सचिन अभिनेता अक्षय कुमार के कजिन थे।

PunjabKesari

 

अभिजीत 

शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कंपनी के एक अहम सदस्य अभिजीत का निधन हो गया। अभिजीत रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की शुरुआत से जुड़े थे। 15 मई को ट्वीट कर रेड चिलीज ने ट्वीट कर जानकारी थी।

PunjabKesari

मनमीत ग्रेवाल

नवी मुंबई के खारघर इलाके में रहने वाले टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने 16 मई को खुदकुशी कर ली थी। 32 वर्षीय एक्टर अपनी पत्नी के साथ किराए के फ्लैट में रहते थे। लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियल का काम बंद था ऐसे में वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

Salman Khan Film Ready Actor Mohit Baghel Was A Resident Of ...

मोहित बघेल

मशहूर एक्टर और कॉमेडियन मोहित बघेल का निधन 23 मई को हो गया था। मोहित लंबे समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ रहे थे। उनकी उम्र सिर्फ 27 साल ही थी।

Lyricist Yogesh Gaur Passed Away At Age 77 - गीतकार ...

योगेश गौर

29 मई को बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक गीत देने वाले गीतकार योगेश गौर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। योगेश की गिनती उन गीतकारों में होती थी जिन्होंने अपने समय में सबसे बेहतरीन फिल्मकार रहे ऋषिकेश मुखर्जी, बासु चटर्जी आदि के साथ खूब काम किया था। उनके निधन से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static