गंभीर बीमारी की चपेट में इरफान खान, पत्नी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

3/10/2018 10:46:19 AM

मुंबई:  इन दिनों ट्विटर पर गंभीर बीमारी से जूझ रहे है इरफान खान। इस खबर का खुलासा उन्होंने खुद अपने ट्वीटर पर किया था। इस ट्वीट के बाद से सबको यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई है कि आखि‍र इरफान ऐसी कौन सी बीमारी के शि‍कार हो गए हैं? 


बीमारी को लेकर चल रहीं कई अफवाहों के बीच अब पहली बार इरफान के परिवार की ओर से चुप्पी तोड़ी गई है।  इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर ने एक बयान जारी कर साफ कहा है कि ये जानने के लिए अपनी कीमजी एनर्जी ज़ाया ना करें कि उन्हें क्या हुआ बल्कि प्रार्थना करें। मेरा सबसे अच्छा दोस्त और मेरा साथी एक 'योद्धा' है, वह जबरदस्त अंदाज और सुंदरता के साथ हर तरह की मुश्किल से लड़ रहा है। मैसेज का जवाब नहीं देने और कॉल्स नहीं ले पाने के लिए मैं माफी मांगती हूं। लेकिन मैं आप सभी की दुनिया भर से आ रही प्रार्थनाओं, चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए हमेशा ऋणी हूं।'

उन्होंने बताया,  'मैं भगवान और मेरे साथी की आभारी हूं जिसने मुझे भी एक वॉरियर (योद्धा) की तरह बना दिया है। मौजूदा हाल की बात करूं तो मैं एक ऐसे युद्ध के मैदान में खड़ी हूं जहां मैं इस जंग को जीतने के लिए स्ट्रेटजी पर फोकस कर रही हूं। मैं जानती हूं इरफान के फैन्स और दोस्तों के स्नेह की बदौलत मैं इस जंग को जीत ही लूंगी। मुझे पता है सबके जहन में इस खबर को लेकर जिज्ञासा और चिंता बढ़ रही है, लेकिन इस सबको जानने के लिए हमें अपनी एनर्जी बर्बाद नहीं करनी चाहिए बल्कि प्रार्थना करनी चाहिए।