''डॉटर्स डे'' पर पत्नी सुतापा ने बताई दिवंगत इरफान की बड़ी ख्वाहिश, बोलीं ''मेरी दूसरी डिलीवरी के वक्त एक्टर चाहते थे, उनके बेटी हो''

9/27/2020 5:28:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज पूरे देश भर में डॉटर्स डे यानि बेटियों का दिन मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर सभी अपने बेटियों के लिए खास पोस्ट शेयर कर रहे हैं और उनकी खासियत को बता रहे हैं। इसी बीच दिवंगत इरफान खान की पत्नी ने इस खास दिन पर बताया कि एक्टर हमेशा से ही एक बेटी की इच्छा रखते थे। उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने दूसरी डिलिवरी के बाद बेटा होने की खबर इरफान को दी थी। 

PunjabKesari
सुतापा ने फेसबुक पेज पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि मैं और इरफान हमेशा से चाहते थे कि हमें बेटी हो इसलिए जब दूसरी बार भी हमारे बेटा ही हुआ तो डॉक्टर काफी नर्वस था, उसे समझ नहीं आ रहा था कि वो इस खुशखबरी को इरफान को कैसे सुनाए। डॉक्टर ने इरफान को बोला ही नहीं कि बेटा हुआ है। उन्होंने बस इतना कहा कि बधाई हो, बच्चा स्वस्थ है। मैं बहुत निराश हुई थी क्योंकि हमें बेटी चाहिए थी।

PunjabKesari


ये पहली बार नहीं है, जब सुतापा ने इरफान के लिए पोस्ट शेयर किया हो। इससे पहले भी वो दिवंगत की याद में कई भावुक पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वहीं इरफान के बेटे बाबिल भी पिता की याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। 

PunjabKesari
बात दें इरफान खान 29 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनके निधन से उनके फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा था। 


suman prajapati


Related News