मुंबई में गिरे फ्लाईओवरपुल ने सुतापा को दिलाई दिवंगत पति की फिल्म ''मदारी'' की याद, बोलीं-''ऐसी कहानियों पर फिल्में तो बनेगी लेकिन स्थिति जस की तस''

9/18/2021 11:15:27 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर किसी न किसी वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह आए दिन समाज से जुड़ी बातों पर अपनी राय शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुतापा ने सोशल मीडिया पर एक न्यूज शेयर की जिसमें लिखा था निर्माणाधीन पुल गिरने से 14 मजदूर बाल-बाल बचे।

इस खबर को सुतापा ने अपने पति इरफान की फिल्म 'मदारी' की कहानी से तुलना करते हुए लिखा-'ऐसी-ऐसी कहानियों पर फिल्म बनते रहेंगे। लोग आते- जाते रहेंगे। लेकिन स्थिति जस की तस रहेगी। हमारी फिल्म की याद दिलाती है। मदारी इरफान खान।'

साल 2016 की फिल्म 'मदारी'  बॉक्स ऑफिस पर स्लीपर हिट ही साबित हो पाई थी। फिल्म का निर्माण  निशिकांत कामत ने किया था। फिल्म की कहानी सच और एंटरटेनमेंट स्टोरी लाइन के बावजूद पंथ क्लासिक बन गई थी। फिल्म में इरफान खान और जिमी शेरगिल ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जिसने सरकार की लापरवाही के कारण अपने बेटे को खो दिया। इसके बाद वह सरकार से बदला लेना चाहता है। इसके बाद वह आम आदमी गृह मंत्री के दस साल के बेटे का अपहरण कर लेता है, जिससे प्रशासन को उसकी मांगों को पूरा करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

बता दें कि दिवंगत एक्टर इरफान खान भले ही हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनकी एक्टिंग आज भी लोगों को अपना दीवाना बना लेती है। इरफान खान 29 अप्रैल को कैंसर से जंग हार गए थे। इरफान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडिय थी।

Content Writer

Smita Sharma