''चेहरे पर मेकअप लगाता हूं तो लोग पूछते हैं- तुम लड़की हो?'' जवाब में इरफान खान के बेटे ने बताया असली मर्द होने का मतलब

2/27/2021 3:53:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के बेटे सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने पोस्ट्स के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं। उनके पोस्ट सोशल साइट्स पर आते ही सुर्खियां बटोरते हैं। अब हाल ही में उन्होंने फैंस को बताया कि आखिर क्यों कुछ लोग उन्हें 'लड़की' कहते हैं।

PunjabKesari


हाल ही में बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दो वीडियोज शेयर किए। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'बाहर जाने से पहले जब भी मैं अपने चेहरे पर मास्क या मेकअप लगाता हूं तो लोग मुझसे पूछते हैं- क्या तुम लड़की हो? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा 'मुझे लगता है कि हर इंसान मर्द और औरत से मिलकर बना है। आप अपने अंदर की औरत को पहचानते हैं तब ही असली मर्द बन पाते हैं। जब तक अपने स्त्रीत्व का एहसास आपको नहीं होता तब तक आप पुरुष नहीं होते। क्योंकि उस एहसास का न होना ही जहरीली मर्दानगी का सबब बनता है। मुझे अपनी स्किन का ख्याल रखना अच्छा लगता है। सेक्सी दिखना अच्छा लगता है। मुझे औरतों से प्रेम है और मैं अपने पुरुष होने से प्रेम करता हूं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बाबिल की इस पोस्ट और थींकिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी सराहना भी कर रहे हैं। 

 

PunjabKesari


इससे पहले भी बाबिल ने वैलेंटाइन डे पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपने चेहरे पर फेस मास्क लगाए नजर आए थे। बीते दिनों बाबिल ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उन्होंने सपने में पिता इरफान खान को देखा था। इस सपने के बाद एक्टर के बेटे काफी इमोशनल नजर आए थे।

PunjabKesari


बता दें,एक्टर इरफान खान का निधन 29 अप्रैल 2020 को हो गया था। उनके निधन के बाद उनका परिवार काफी सदमे में था और बड़ी मुश्किल से खुद को संभाला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News