इरफान खान के बेटे बाबिल ने शेयर की मां सुतापा की तस्वीर, लिखा- मेरी वजह से आपको जो भी परेशानी होती है उसके लिए मुझे माफ कर दो

5/16/2021 4:07:51 PM

मुंबई. दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बाबिल फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने अपनी मां सुतापा सिकदर की तस्वीर शेयर की है और इसके साथ भावुक नोट भी लिखा है।


तस्वीर में सुतापा व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही है। ओपन हेयर्स और शेड्स से सुतापा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा- 'तुम हमेशा मेरे लिए हो। मैं बहुत मनमौजी हूं, लेकिन तब भी हमेशा तुम मेरे साथ खड़ी रहती हो। मुझे पता है तुम्हारे अलावा मुझे कोई झेल भी नहीं सकता। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, लेकिन मेरी वजह से आपको जो भी परेशानी होती है उसके लिए मुझे माफ कर दो। मैं हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूंगा।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें बाबिल वेब सीरीज 'Qala' के डेब्यू करने जा रहे हैं। बाबिल ने इसका शेड्यूल पूरा भी कर लिया है। बाबिल सोशल मीडिया पर अक्सर पिता इरफान खान से जुड़ी यादें भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

Content Writer

Parminder Kaur