इरफान खान के निधन से सोशल मीडिया पर भी आया आंसुओं का सैलाब, यूजर्स बोले ''इससे बुरी खबर नहीं मिल सकती''

4/29/2020 12:59:12 PM

 मुंबई: अपनी दमदार एक्टिंगे से लोगों के दिलों में राज करने वाले एक्टर इरफान खान ने  54 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। वह लंबे समय से बीमार थे।बीते दिनों ही  उन्हें खराब स्वास्थ्य को लेकर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

एक्टर की तबीयत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था।  फिल्ममेकर शूजित सरकार ने ट्वीट करके उनके परिवार को सांत्वना दी है।

 

 

वहीं इरफान के निधन से पूरे बाॅलीवुड में शोक की लहर है। बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार ट्वीट कर इरफान खान को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। इतना ही नहीं  इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। यूजर्स ट्वीट कर अपने संवेदना प्रकट कर रहे हैं।

 

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा-'जब तक मैं आखिरी सांस नहीं ले लेता, तब तक आपको याद रखूंगा...।' वहीं एक यूजर ने लिखा- आज के दिन की शुरुआत इस दुखद खबर के साथ हुई, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। एक यूजर ने लिखा- यकीन नहीं हो रहा कि आप हमारे बीच नहीं रहे। हमने एक बेहतरीन एक्टर खो दिया।

एक अन्य यूजर ने लिखा- दुख की बात है कि आपने हमें इतनी जल्दी छोड़ दिया! RIP #IrrfanKhan आपने अपने पिछली फिल्म #AngreziMedium सहित सभी फिल्मों में शानदार अभिनय किया।

एक ने लिखा- वैसे रोना जल्दी आता नहीं है पर पता नहीं क्यूं इससे बुरी खबर नहीं मिल सकती, आपने बहुत लड़ाई लड़ी सर, भगवान आपके परिवार को ताकत दे।


चार दिन पहले (शनिवार को) ही इरफान की माता का जयपुर में देहांत हो गया था। उसमें भी इरफान खान तबीयत खराब होने के कारण नहीं आ सके थे।


न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे थे इरफान

मार्च 2018 में इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने लंदन गए थे। वहां वे करीब एक साल रहे और ठीक होने के बाद अप्रैल 2019 में भारत लौटे। वापसी के बाद उन्होंने अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग राजस्थान में शुरू की और फिर आगे के शेड्यूल के लिए लंदन चले गए थे, जहां वे डॉक्टर्स के संपर्क में भी रहे। 

Smita Sharma