यादगार बना दिवंगत एक्टर इरफान खान का इंस्टाग्राम अकाउंट, प्रोफाइल में जुड़ा ''रिमेंबरिंग'' शब्द

7/7/2020 9:15:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर इरफान खान के निधन को दो महीने से ज्यादा तक का वक्त बीत चुका है, लेकिन अब भी उनकी यादों का सिलसिला जारी है। इरफान खान ने अपने शानदार अभिनय से फैंस के दिलों में ऐसी छाप छोड़ी है, जिन्हें भुलाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। इसी बीच उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जिसें सुनकर वे खुश हो जाएंगे। खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब इरफान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट को भी मेमोरियलाइज कर दिया गया है।

PunjabKesari


साफ-साफ कहें तो अब इरफान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट में आपको 'रिमेंबरिंग' शब्द लिखा हुआ दिखाई देगा। इरफान खान को हमेशा यादगर बनाने के लिए इंस्टाग्राम ने ऐसा किया है। इससे फैंस हमेशा उनके अकाउंट की तस्वीरें और वीडियोज देख सकेंगे। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो इरफान खान ने अपने करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।  'कमाल की मौत', 'दृष्टि', 'एक डॉक्टर की मौत', 'कसूर', 'हासिल', 'तुलसी', 'पीकू', 'अंग्रेज़ी मीडियम' 'पान सिंह तोमर', 'द लंचबॉक्स', 'तलवार', 'लाइफ ऑफ पाई', 'मुंबई मेरी जान', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्नस', 'हिंदी मीडियम', 'मकबूल' जैसी फिल्में उनकी फिल्मोग्राफी में शामिल है। इरफान की आखिरी फिल्म 'हिंदी मीडियम' थी।


Edited By

suman prajapati


Related News