दिवंगत इरफान खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस ने तोड़ी अपनी सगाई, बोलीं ''अब नहीं कर रहीं अजीम खान से शादी''

4/2/2021 5:52:02 PM

बॉलवुड तड़का टीम. फिल्म स्टार्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर फैसला लेने में कभी देरी नहीं करते। जिसके चलते अक्सर वो सुर्खियों में आ जाते हैं। दिवंगत एक्टर इरफान खान के साथ फिल्म 'हिंदी मीडियम' में नजर आ चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा करम भी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। पता चला है कि एक्ट्रेस ने अजीम खान संग शादी के फैसले को बदल लिया है।

PunjabKesari

 

सबा कमर ने कुछ दिन पहले ही बताया था कि वो अजीम खान के साथ शादी की करने वाली हैं, लेकिन अब उन्होंने अपना इरादा बदल लिया है। उन्होंने अजीम खान से अपना रिश्ता तोड़ दिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝐒𝐚𝐛𝐚 𝐐𝐚𝐦𝐚𝐫 (@sabaqamarzaman)

सबा ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'हाय! मुझे बहुत महत्वपूर्ण घोषणा करनी है, बहुत सारे व्यक्तिगत कारणों के कारण मैंने, अजीम खान के साथ रिश्ता खत्म करने का फैसला किया है। हम अब शादी नहीं कर रहे हैं। उम्मीद है कि आप लोग समर्थन करेंगे। 

PunjabKesari


उन्होंने आगे लिखा- आप सभी ने हमेशा मेरे निर्णय का समर्थन किया है और मुझे लगता है कि कड़वी वास्तविकताओं को स्वीकार करने में कभी भी देरी नहीं करनी चाहिए। मैं एक महत्वपूर्ण बात यह भी स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं अपने जीवन में कभी भी अजीम खान से नहीं मिली थी। हम केवल फोन पर जुड़े थे। यह अभी मेरे लिए बहुत कठिन समय है, लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं यह वक्त बीत जाएगा। आप सभी को मेरा बहुत प्यार।' 
अजीम खान ने भी सबा के इस पोस्ट में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा  - 'हां यह मेरी गलती है'।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News