डाइटिंग में यकीन नहीं करतीं इरीना शायक, फिर भी दिखती हैं इतनी फिट और बोल्ड

4/28/2018 2:13:43 PM

लंदन: रशियन मॉडल इरीना शायक अपनी बोल्ड और हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैँ। हाल ही में एक बार फिर से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इरीना अपनी डाइटिंग का भी कुछ खास ध्यान नहीं रखती हैं फिर भी वह काफी फिट और एक्टिव हैं।

तस्वीरों में वह ब्लैक बिकिनी पहने हुए स्विमिंग पूल के पास लेटे हुए कातिलाना अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं। उनके बोल्ड लुक को देखकर आपके पसीना छूट जाएंगे।

इरीना ने कुछ समय पहले ही बेटी को जन्म दिया है फिर भी उनके लुक को देखकर ये अंदाजा लगा पाना थोड़ा मुश्किल है कि वो इस उम्र में भी इतनी फिट और बोल्ड हैं। 

बता दें कि इरीना सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है।

आए दिन उनकी बिकिनी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। इरीना की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो ब्रैडली कूपर (43) को 2015 से डेट कर रही हैं।

हालांकि, दो साल पहले इस जोड़े की शादी करने की अफवाहें जोरों पर थी लेकिन शायक ने शादी की योजनाओं पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।
 

 

 

Punjab Kesari