कोरोना की चपेट में आईं एंजेलिना जोली को कॉपी करने वाली यूट्यूबर सहर, हालत गंभीर

4/18/2020 1:41:33 PM

लंदन: कोरोना वायरस से इस समय पूरा विश्व जूझ रहा है। इस वायरस से संक्रमित लोगों की गिनती दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। इसी बीच मशहूर हाॅलीवुड एक्ट्रेस  एंजेलिना जोली की तरह दिखने के चक्कर में अपना चेहरा प्लास्टिक सर्जरी से बर्बाद करने वाली इंस्टाग्राम स्टार और यूट्यूबर सहर तबर को कोरोना की चपेट में आ गई हैं।  टेस्ट के बाद उन्हें फिलहाल अस्पताल में वेंट‍िलेटर पर रखा गया है। 

PunjabKesari

अस्पताल में भर्ती होने से पहले सहर जेल में थीं। वह अपनी ऑनलाइन एक्ट‍िविटीज के कारण जेल में थी और वहीं वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई। पहले तो उन्हें जेल से बेल नहीं मिल रही थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Payam Derafshan (@payamderafshan) on

वकील द्वारा काफी मिन्नतों के बाद भी जेल मैनेजमेंट सहर को बेल पर छोड़ने को तैयार नहीं थे लेकिन जब सहर की हालत बहुत बिगड़ गई तो उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया।सेंटर फॉर ह्यूमन राइट्स के वकील पयम दरफशन ने आरोप लगाया है कि सहर की इस हालत के लिए जज जिम्मेदार हैं।

PunjabKesari

बता दें कि  ईरान की रहने वाली यूट्यूबर सहर तबर का असली नाम फातिमा किश्वंद है। वे एक्ट्रेस एंजेलिना जोली को कॉपी करने के कारण मशहूर हुई थी। साल 2017 में उन्होंने करीब 50 सर्जरी कराईं ताकि एंजेलिना जोली की तरह दिख सकें। सहर ने तब बताया था कि वह अपना वजन 40 किलोग्राम से ऊपर नहीं होने देतीं लेकिन एंजेलिना बनने के चक्कर में उनका चेहरा ही खराब हो गया।


Smita Sharma


Related News