आयरा खान ने पहनी दादी की साड़ी तो फिदा हुए बॉयफ्रेंड नुपूर शिखारे, बाहों में भर कर किया KISS

1/31/2022 4:51:05 PM

मुंबई. एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। आयरा की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। आयरा ने कुछ दिनों से साड़ी पहनना शुरू कर दिया है। अब आयरा ने दादी की साड़ी पहनी है। दादी की साड़ी पहन कर आयरा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।


तस्वीरों में आयरा दादी और बॉयफ्रेंड नुपूर शिखारे के साथ नजर आ रही है। आयरा ने रेड और ब्लू साड़ी पहनी हुई है। लाइट मेकअप, माथे पर बिंदी और चोटी से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में आयरा गॉर्जियस लग रही है। एक तस्वीर में आयरा अपनी दादी के साथ दिखाई दे रही है। अन्य तस्वीरों में आयरा नुपूर के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज दे रही है। नुपूर आयरा को बाहों में भर कर गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें इससे पहले आयरा ने मां रीना दत्ता की साड़ी पहनी थी। इसके बाद आयरा ने नुपूर की मां की दी हुई साड़ी पहनी थी। आयरा और नुपूर की पहली मुलाकात दो साल पहले हुई थी।

नुपूर आयरा के फिटनेस ट्रेनर हैं। लॉकडाउन में मुलाकात के बाद ये एक-दूसरे के करीब आ गए थे। उससे पहले आयरा ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन से गुजर रही थीं।

Content Writer

Parminder Kaur