अभिनेत्री इरा खान ने अपने वेंचर का समर्थन करने के लिए Euripides medea को कहा शुक्रिया

12/28/2019 6:53:07 PM

नई दिल्ली। आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान ने हाल ही में 'यूरिपिड्स मेडिया' (Euripides medea) के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की है। इरा खान (Ira Khan) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) हैंडल पर हालिया पोस्ट में, एंट्रॉपी (Entropy) डिजिटल के प्रति आभार व्यक्त किया है जिन्होंने यह नाटक प्रस्तुत किया है।

शूटिंग के लिए पहुंचे थे बैंगलोर
हाल ही में, आमिर खान अपनी बेटी का प्ले देखने के लिए अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग (Shooting) के बीच बैंगलोर पहुंचे थे। इरा जो केवल 22 वर्ष की हैं, उन्होंने मेडिया के साथ एक निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत की है जिसे मुंबई और बैंगलोर में भी विभिन्न सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया गया है।

एन्ट्रॉपी डिजिटल मार्केटिंग है माहिर
प्ले के लिए थिएटर में हॉउसफुल का नजारा देखने मिला और दर्शकों व आलोचकों से समान रूप से जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। एन्ट्रॉपी एक पूर्ण-सेवा डिजिटल मार्केटिंग और इमेजिंग एजेंसी है जो मनोरंजन और पॉप कल्चर में माहिर है। एन्ट्रापी द्वारा डिजिटल रूप से भारत की सबसे बड़ी हस्तियों और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स को मैनेज किया जाता है।

एंट्रॉपी क्लाइंट्स की पहुंच सोशल मीडिया पर अद्भुत 422 मिलियन है। विज्ञापन और रचनात्मक पेशेवरों की एक युवा टीम के माध्यम से, एन्ट्रॉपी डिजिटल वर्जन 2.0 की सदस्यता का आनंद लेता है। संचार और इमेजिंग के कारोबार में अग्रणी नामों में से एक प्रभात चौधरी, इस पहल के मुख्या है। 'यूरिपाइड्स मेडिया' इरा खान द्वारा निर्देशित और एंट्रॉपी डिजिटल (Digital) द्वारा प्रस्तुत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News