इंटरनेट पर धूम मचा रही है आमिर की बेटी के साथ की ये तस्वीर, ब्वॉयफ्रेंड की वजह से हुई थी ट्रोल

9/18/2019 7:19:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मिस्टर परफेक्निस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान जल्द ही बतौर थिएटर डायरेक्टर प्ले 'यूरिडाइड्स मेडिया' से डेब्यू करने वाली हैं। इरा इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड की वजह से भी ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। दरअसल, इरा ने कई तस्वीरें ब्वॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया में शेयर की हैं, जिनमें वे किस करती या डांस करती हुई नजर आ रही हैं। एक बार अजीबो-गरीब ड्रेस की वजह से भी उन्हें सोशल मीडिया में शर्मिंदा होना पड़ा था। बहरहाल, इस बार इरा ने पिता आमिर खान के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 आमिर खान की बेटी इरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपने डैड के साथ फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों एक काउच पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ ईरा ने कैप्शन दिया है ' काउच बूडी '। फोटो में आमिर खान ने ब्लू स्वेट शर्ट और कैप पहन रखी है और अपनी बांहो में बेटी को पकड़ा हुआ है, वहीं ईरा यैलो टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। दोनों के चेहरे पर मुस्कान है। इस पोस्ट को महज कुछ घंटों में ही 10 हजार से ज्यादा लाइक मिल गए हैं। 

इरा के फोलोवर्स को यह फोटो बहुत पसंद आ रही है, उसके एक फोलोवर ने लिखा है, "इस फोटो ने उसके दिल को छुया है" और लोगों ने भी लिखा कि "तुम बहुत लक्की गर्ल हो कि तुम्हारे पास आमिर खान जैसे पिता हैं"। इरा जल्द की थिएटर प्ले  'यूरिडाइड्स मेडिया' को डायरेक्ट कर रही है, जिसे सारिका और एक्ट्रेस हेजल द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फ्ले में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच एक्टिंग भी करती नजर आएंगी।

एक युवा डायरेक्टर के साथ काम करने के बारे में बताते हुए सारिका ने कहा, एक चीज जो मैं ज्यादातर पसंद करती हूं। वो यह है कि इतनी प्राचीन चीज को किसी युवा द्वारा डायरेक्ट किया गया है। इसे युवा पीढी के नज़रिये से देखना  बहुत अच्छी बात है और इरा ने इस काम बहुत इंटरेस्टिंग नजरिये से किया है।

हेजल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "वो इरा के विचार और स्पष्टता से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं और इतनी कम उम्र में सफलता हासिल करने की उसकी कोशिशों से भी बहुत प्रभावित है"। 


इरा ने एक इंटरव्यु में बताया कि," वो कैमरे के सामने रहने की तुलना में कैमरे के पीछे ज्यादा कम्फर्ट महसूस करती हैं, उसे लगता है कि वो ऑफ- स्टेज या कैमरे के पीछे काम करने में ज्यादा उत्साहित रहती है। मैंने कभी किसी एक्शन फिल्म एक्ट की सिवाय कोई इच्छा नहीं, इसीलिए मैं सभी अच्छे स्टंट सीखती हूं और कहा कि मैं यह भी सीखूंगी कि बिना फिल्म के स्टंट कैसे किए जाते है"।

Smita Sharma