आइरा खान ने मां रीना दत्ता की साड़ी के साथ पहने बूट, तस्वीरें शेयर कर बोलीं- अब कईयों की अलमारी पर मारूंगी डाका

1/17/2022 5:55:03 PM

मुंबई. एक्टर आमिर खान की लाडली आइरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आइरा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में आइरा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।


तस्वीरों में आइरा प्रिंटेड साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ आइरा ने शूज पहने हुए हैं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से आइरा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। हाथ में एक्ट्रेस ने पर्स कैरी किया हुआ है। इस लुक में आइरा प्यारी लग रही है। ये साड़ी आइरा की मां की है। तस्वीरें शेयर करते हुए आइरा ने लिखा- 'साड़ी संडे। आई लव साड़ी। इसलिए मैंने तय किया है कि मैं हर संडे को साड़ी पहनूंगी। कुछ घंटों के लिए। मेरे पास बहुत साड़ियां नहीं हैं इसलिए मैं कईयों की अलमारी पर डाका डालने वाली हूं। यह मां की साड़ी है, जो कोलकाता की है। हां, मैंने साड़ी के साथत बूट्स पहना है। #saree #calcutta #sareesunday #sunday #dressup देखिए।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें आइरा आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। आइरा का एक भाई जुनैद खान भी है। आइरा ने साल 2019 में 'Euripedes' के Medea से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है, जिसमें हेजल कीच नजर आई हैं।

Content Writer

Parminder Kaur