पापा आमिर और सौतेली मां किरण के तलाक के बाद वायरल हुआ आइरा खान का पोस्ट, हैरत में पड़ गए लोग

7/5/2021 8:20:13 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण रावअलग हो गए हैं। आमिर और किरण ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर फैंस को ये जानकारी दी। कपल ने शादी के 15 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया। इस खबर ने हर किसी को हैरान दिया। 

PunjabKesari

इसी बीच आमिर खान की बेटी आइरा खान का भी पोस्ट सामने आया है। पापा आमिर के तलाक के बाद आइरा  ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा-'अगला रिव्यू कल! आगे क्या होने वाला है?'

PunjabKesari

आइरा  के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सभी को कंफ्यूज कर दिया है या ये कह ले कि सभी को सोच में डाल दिया है। सभी यही सोच रहे हैं कि आइरा क्या रिव्यू करने वाली हैं और क्या होने वाला है।

View this post on Instagram

A post shared by ETimes (@etimes)

 

शनिवार को तलाक की घोषणा के बाद आमिर खान और किरण राव ने बीती शाम प्रशंसकों के लिए एक वीडियो मैसेज के लिए एक साथ आए हैं। वीडियो में दोनों हाथ पकड़कर अपने सभी फैंस को आश्वासन दिया कि वे अभी भी एक ही परिवार का हिस्सा हैं।

PunjabKesari

बता दें कि आइरा आमिरऔर उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। आमिर और रीना का एक बेटा भी है जिसका नाम जुनैद खान है। रीना आमिर खान के बचपन की दोस्त थीं। दोनों ने शादी की और फिर शादी के 16 साल बाद तलाक ले लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News