जिम आउटफिट में दौड़कर बारात लाने पर नूपुर शिखरे को लोगों ने किया ट्रोल तो आइरा ने दिया जवाब- वह घोड़े पर नहीं आए..

1/5/2024 10:39:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। आइरा ने बुधवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग शादी की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। हालांकि, कपल ने अपनी शादी में  अलग ही गोल सेट किया, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। नूपुर जिम लुक में अपनी दुल्हनिया को ब्याहने आए, जिसे लेकर लोग तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं। ऐसे में अब आइरा ने अपने शौहर संग एक पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है।


आइरा खान ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह शौहर नूपुर संग नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने नूपुर की जिम आउटफिट में वेडिंग वेन्यू तक पहुंचने वाली तस्वीर भी लगाई है। इस पोस्ट में आइरा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा- ''वह घोड़े पर नहीं आए थे। वह वेन्यू की ओर भागे और मैंने रास्ते में प्यारे पोस्टर लगाए।”


बता दें कि आमिर खान की बेटी आइरा खान और नूपुर शिखरे ने सितंबर, 2023 में इटली में सगाई की थी। इसके दो महीने बाद कपल ने मुंबई में इंटीमेट इंगेजमेंट पार्टी की थी। वहीं, अब 3 जनवरी, 2024 को कपल ने कोर्ट मैरिज कर ली है। 


खबरें है कि अब आमिर खान की बेटी आइरा 8 जनवरी को उदयपुर में नूपुर संग रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगी। इसके बाद 13 जनवरी को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी, जिसमें इंडस्ट्री के बड़े सितारे शामिल हो सकते हैं।

Content Writer

suman prajapati