Fries, Friends & Fun: दोस्तों संग आयरा खान की पूल पार्टी, ब्लैक बिकिनी पहन आमिर की लाडली ने पानी में खूब की मस्ती

4/25/2022 11:05:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अक्सर खुद से जुड़े अपडेट देती रहती हैं। बीते रविवार आयरा ने अपने फ्रेंड्स के साथ पूल पार्टी की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस आमिर की लाडली की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आयरा अपने दोस्तों संग जमकर पूल में मस्ती कर रही हैं। इस दौरान वह ब्लैक बिकिनी पहने बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं। बालों का मैसी बन बनाते हुए आयरा ने चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस से अपने लुक को कंप्लीट किया है। पानी में फ्रेंड्स संग चिल करती हुई वह फ्रेंच फ्राइज का भी लुत्फ उठाती दिख रही हैं। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर कर आयरा ने कैप्शन में लिखा- ''हम स्विम-वियर मॉडल भी बन सकते हैं...
पूल में छप छपाने का कोई भी कारण हो।
खासकर इस गर्मी में!''

PunjabKesari


फैंस दोस्तों संग आयरा की पूल पार्टी की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

बता दें, आयरा आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। 2002 में दोनों अलग हो गए और उनका एक बेटा भी है जिसका नाम जुनैद खान है।

 


पिता आमिर की तरह आयरा ने अभिनय में कभी दिलचस्पी नहीं दिखाई, लेकिन उन्होंने कुछ साल पहले एक थिएटर निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने हेज़ल कीच के साथ यूरिपिड्स मेडिया नाटक का निर्देशन किया।


वहीं आमिर खान के काम की बात करें तो वह जल्द ही अद्वैत चौहान द्वारा निर्देशक फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। फिल्म में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य, मोना सिंह और मानव वीजे भी हैं और यह 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News