रॉयल ब्लू लहंगे और रेड हुडी में आइरा ने लगाया ग्लैमर का तड़का तो सूट-बूट में जंचे नूपुर,संगीत सेरेमनी में एक दूसरे का हाथ थामे दूल्हा-दुल्हन ने ली एंट्री

1/10/2024 1:19:01 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली आइरा आज 10 जनवरी को दुल्हन बनेंगी। 3 जनवरी को  रजिस्टर मैरिज करवाने के बाद आइरा नुपुर शिखरे संग मराठी रीति रिवाज से शादी रचाएंगी। कपल के प्रीवेंडिग फंक्शन उदयपुर में हो रहे हैं। 7 जनवरी को डिनर पार्टी होस्ट करने के बाद 8 जनवरी को कपल की मेंहदी सेरेमनी हुई। उसी शाम पजामा पार्टी भी होस्ट की गई। वहीं कल यानि 9 जनवरी को कपल की संगीत सेरेमनी थी जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। कपल का संगीत सेरेमनी में एंट्री करते का वीडियो सामने आया है।

संगीत सेरेमनी में Bride Groom ने हाथों में हाथ थाम एंट्री ली। दोनों की जोड़ी स्वर्ग में बनी जोड़ी से कम नहीं लग रही थी। लुक की बात करें तो इस खास दिन के लिए आइरा ने ब्लू लंहगा चुना जिसके चारों ओर चांदी की कढ़ाई थी।

उन्होंने इसे मैचिंग चोली के साथ पेयर किया। दुल्हनिया ने रेड हुडी पेयर कर अपने इस लुक में ग्लैमर का तड़का लगाया। अपने बालों को लहरदार कर्ल में छोड़कर, इरा ने ग्लैम मेकअप का विकल्प चुना और खूबसूरत दिखीं। रेड लिपस्टिक दुल्हन की चमक ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। दूसरी ओर नूपुर ब्राउन कोट और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिखे। 


10 जनवरी को उदयपुर में आइरा और नूपुर सात फेरे लेंगे इस फंक्शन में करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर्स शामिल होंगे। सब पहले से ही प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं। शादी के बाद आमिर खान मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी देंगे। इसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शिरकत कर सकती हैं।
 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma