पापा आमिर के फ‍िटनेस कोच नूपुर शिखर को डेट कर रही हैं इरा खान, मम्मी से करवा दी है मुलाकात

11/25/2020 9:30:56 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान इंडस्ट्री के उन स्टारकिड्स में से हैं जो किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं।  अपने पिता आमिर से बिल्कुल उल्ट इरा सोशल साइड पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली आमिर की लाडली इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक इरा को एक बार फिर प्यार हो गया है और इस बार वह सोशल मीडिया पर शेयर करने के बजाए इसे गोपनीय रखे हुए हैं। खबरें हैं कि इरा पापा आमिर के फिटनेस कोच नुपूर शिखर को डेट कर रही हैं।

दोनों पिछले छह महीने से रिलेशनशिप में हैं। यही नहीं इरा ने अपनी मां रीना दत्ता से भी नुपूर को मिलवाया है। कहा जा रहा है कि दोनों काफी सीरियस रिलेशनशिप में हैं। 

महाबलेश्वर में नजर आए साथ

नूपुर और इरा ने महाबलेश्वर में आमिर खान के फार्महाउस पर छुट्टियां मनाते हुए काफी एंजाॅय किया है। सूत्रों के मुताबिकदोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। हालांकि इसको लेकर अरा से बात की गई लेकिन वह इस बारे में बात करने के लिए उपलब्ध नहीं रही। संपर्क के दौरान इरा की वॉट्सप पर डिसप्ले तस्वीर नूपुर शिखर के साथ नजर आई। 

2019 में हुआ था ब्रेकअप 

इरा कुछ समय पहले मिसाल कृपलानी संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थीं। उन्होंने मिसाल कृपलानी संग अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हालांकि साल 2019 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई और दोनों की राहें जुदा हो गई।

Smita Sharma