बायफ्रेंड नूपुर संग काजा में वेकेशन एंजॉय कर रही है आमिर खान की लाडली आइरा, डॉग्स के साथ मस्ती करते हुए शेयर की तस्वीरें

7/22/2021 5:43:13 PM

 मुंबई. एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान बायफ्रेंड नूपुर शिखरे संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। आइरा इन दिनों  नूपुर के साथ काजा में वेकेशन एंजॉय कर रही है। हाल ही में  नूपुर ने वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।


तस्वीरों में आइरा ब्लैक स्वेटर और जींस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से आइरा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं नूपुर ब्लैक जैकेट और ग्रे जींस में दिखाई दे रहे हैं। दोनों डॉग्स के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए नूपुर ने लिखा- 'हमने कुछ नए दोस्त बनाए हैं।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें आइरा ने वैलेंटाइन डे पर नूपुर संग अपने रिश्ते का इजहार किया था। आइरा ने नूपुर के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी और लिखा था- तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है।

दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश है और एक-साथ समय बिताते रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं।

Content Writer

Parminder Kaur