बॉयफ्रेंड संग पूल में खूब नहाई आमिर का लाडली, आइरा-नुपूर ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किए अपने रिश्ते के दो साल

6/2/2022 2:25:27 PM

मुंबई. एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। आइरा नुपूर शिखारे को डेट कर रही है। दोनों के रिश्ते को 2 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर आइरा ने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही है।


तस्वीरों में आइरा कलरफुल बिकिनी में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और बन से आइरा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में आइरा काफी बोल्ड लग रही है। आइरा बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ पूल में दिखाई दे रही है।

नुपूर शर्टलेस नजर आ रहे हैं। आइरा और नुपूर शिखारे पूल में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में आइरा बॉयफ्रेंड के गाल पर किस करती हुई नजर आ रही है।

तस्वीरें शेयर करते हुए आइरा ने लिखा- दो साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि यह हमेशा से ऐसा ही था। मैं तुमसे प्यार करती हूं, जितना मैं कर सकती हूं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें कुछ दिन पहले आइरा ने अपने बर्थडे पर पूल पार्टी की थी। इस पार्टी में आइरा के पिता आमिर खान, बॉयफ्रेंड नुपूर, सौतेली मां किरण राव और भाई शामिल हुए थे। आइरा के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। उन तस्वीरों में से ही आइरा ने ये तस्वीरें शेयर की हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur