बॉयफ्रेंड संग पूल में खूब नहाई आमिर का लाडली, आइरा-नुपूर ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किए अपने रिश्ते के दो साल

6/2/2022 2:25:27 PM

मुंबई. एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। आइरा नुपूर शिखारे को डेट कर रही है। दोनों के रिश्ते को 2 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर आइरा ने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही है।

PunjabKesari
तस्वीरों में आइरा कलरफुल बिकिनी में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और बन से आइरा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में आइरा काफी बोल्ड लग रही है। आइरा बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ पूल में दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

नुपूर शर्टलेस नजर आ रहे हैं। आइरा और नुपूर शिखारे पूल में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में आइरा बॉयफ्रेंड के गाल पर किस करती हुई नजर आ रही है।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए आइरा ने लिखा- दो साल हो गए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि यह हमेशा से ऐसा ही था। मैं तुमसे प्यार करती हूं, जितना मैं कर सकती हूं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कुछ दिन पहले आइरा ने अपने बर्थडे पर पूल पार्टी की थी। इस पार्टी में आइरा के पिता आमिर खान, बॉयफ्रेंड नुपूर, सौतेली मां किरण राव और भाई शामिल हुए थे। आइरा के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। उन तस्वीरों में से ही आइरा ने ये तस्वीरें शेयर की हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News