24 की हुई आमिर खान की लाडली आयरा खान, बॉयफ्रेंड नूपुर शिखारे ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश

5/8/2021 6:27:52 PM

मुंबई.  एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान आज अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। आयरा को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। इस खास मौके पर बॉयफ्रेंड नूपुर शिखारे ने आयरा को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। नूपुर ने आयरा की बचपन और अब की तस्वीरें शेयर की  है। 

PunjabKesari
नूपुर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें पहली आयरा की बचपन की तस्वीर है। जिसमें आयरा व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही है। आयरा काफी क्यूट लग रही है। दूसरी आयरा की अब की तस्वीर है। जिसमें आयरा कुत्ते के साथ नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए नूपुर ने लिखा- 'हाय आयरा खान, जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं माय लवl मैं बहुत कुछ कहना चाहता हूं लेकिन मैं इसे सरल रखने का प्रयास करूंगाl मैं तुमसे प्यार करता हूंl' आयरा ने इसका जवाब देते हुए लिखा-  'क्यूटी तुमने आखिर इस फोटो का इस्तेमाल कर ही लियाl' नूपुर की मां प्रीतम शिखारे ने भी आयरा खान को जन्मदिन की बधाई दी हैl फैंस इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं और आयरा को बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें आयरा बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैl वैलेंटाइन डे पर आयरा ने नूपुर के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था और कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News