आमिर की बेटी ने कातिलाना अंदाज से उड़ाए फैंस के होश, तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

12/22/2019 4:22:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर इरा अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। फैंस इनकी बोल्ड तस्वीरों को देखकर धड्ड़ले से लाइक करते हैं। इंस्टाग्राम पर भी इरा के फॉलोवर्स की संख्या हज़ारों से कहीं ज्यादा है। हाल ही में हसीना ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर हॉट अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस को हैरत में डाल दिया है। 


इरा ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उनके उनका बेहद फंकी और कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। इरा के तस्वीरें शेयर करते ही वो तेजी से वायरल होने लग गईं। इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करते हुए ईरा ने सोना मोहपात्रा को डेडीकेट किया है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, ''मैं अपने अंदर की सोनामोहपात्रा को दिखा रही हूं। पहली बार मैं अपने प्ले को कहीं ले जा रही हूं। आपके द्वारा परफॉर्मर के तौर पर दी गई एनर्जी को मैं अपने अंदर उतारने की कोशिश कर रही हूं, सोना आंटी।''

तस्वीरों में इरा अपने कातिलाना लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। इस दौरान ईरा गोल्डन कलर की क्रॉप कुर्ती और ब्लैक नेट स्कर्ट में नजर आ रही हैं। ब्लैक कलर के गम बूट्स से हसीना ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। चेहरे पर बिखरे हुए बालों की चोटी फैंस को मदहोश करने कामयाब हो रही है। हसीना के इस लुक को देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है। 

इससे पहले भी इरा ने रेड गाउन पहनकर पेड़ पर फोटोशूट करवाया था। उन तस्वीरों से भी इरा को फैंस को धड्ड़ले से लाइक्स मिले थे। इरा ने फोटो शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें ट्री हाउस पर फोटोशूट करवाना बहुत पसंद है।


वर्कफ्रंट पर इरा ने हाल ही में फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया है। लेकिन इरा ने एक्टिंग की जगह डायरेक्शन से अपने करियर की शुरूआत की है। इरा ने थिएटर प्रोडक्शन "यूरिपिड्स मेडिया" से अपना डायरेक्टरल डेब्यू किया है। इस प्ले में युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच भी नजर आएंगी।

Edited By

Vikas Sharma