मम्मी-पापा और सौतेले भाई संग आइरा का बर्थडे सेलिब्रेशन, बिकिनी पहन आमिर की लाडली ने काटा केक तो यूजर्स बोले-''कितना पारिवारिक माहौल है''

5/9/2022 10:34:10 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली आइरा ने भले ही फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह अक्सर की खबरों में बनी रहती हैं। आइरा कभी लुक्स तो कभी डिप्रेशन और रिलेशनशिप के चलते चर्चा में रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर आइरा सुर्खियों में आ गईं हैं। आइरा के खबरों में आने की वजह उनका बर्थडे है। 8 मई को आइरा ने 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।

इस खान दिन को आइरा ने पापा आमिर खान, माॅम  रीना दत्ता और सौतेले भाई आजाद संग मनाया। इस बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया परपर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में आइरा मल्टी कलर की बिकिनी पहनकर केक काटती दिख रही हैं।

ईयरिंग्स और फंकी शेड्स से  आइरा ने लुक को पूरा किया है। बगल में उनके पापा आमिर खान और सौतेला भाई आजाद भी हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि सभी ने केक काटने से पहले पूल में जमकर एंजॉय किया ।

एं

 

आइरा की दूसरी तरफ उनकी मां और आमिर की एक्स वाइफ रीना भी खड़ी दिखाई दे रही हैं और अपनी बिटिया को निहार रही हैं। आइरा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

 

कमेंट सेक्शन में अधिकतर लोग आइरा के लुक से नाखुश दिखे। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'बहुत पारिवारिक माहौल है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-'ये बर्थडे है कि पूल पार्टी।' एक ने लिखा-'ऐसे कौन मनाता है बर्थडे।'

 

 

बता दें आइरा आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। 2002 में दोनों अलग हो गए और उनका एक बेटा भी है जिसका नाम जुनैद खान है। आइरा खान उन स्टार किड्स में से एक हैं जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

Content Writer

Smita Sharma