शाॅर्ट ड्रेस में दादी के साथ ''द स्काई इज पिंक'' देखने पहुंची इरा खान, देखें तस्वीरें

10/10/2019 10:35:56 AM

मुंबई: एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में इरा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

तस्वीरों में इरा दादी जीनत हुसैन के साथ दिख रही हैं। दरअसल,बीती रात प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इरा भी इस स्क्रीनिंग पर दादी के साथ पहुंची।

लुक की बात करें तो इरा ब्लैक कलर स्किनफिट शाॅर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखीं। बिना मेकअप भी इरा बेहद खूबसूरत नजर आईं। वहीं जीनत के लुक की बात करें तो वह साड़ी में दिखीं।

थियेटर के बाहर इरा ने दादी संग कई पोज दिए। इरा प उनकी दादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो इरा इन दिनों मिशाल कृपलानी नाम के एक व्यक्ति को डेट कर रही हैं। वो अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान की बेटी इरा ने बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत कर दी है। वो अपनी पहली थिएटर प्रोडक्शन 'Euripides Medea' पर काम कर रही हैं जिसे भारत के चुनिंदा शहरों में दिखाया जाएगा।

इरा जिस नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं वो ग्रीक त्रासदी और पौराणिक कथा पर आधारित है। नाटक में मुख्य किरदार निभाने के लिए इरा ने युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को चुना है। 

Smita Sharma