30 की उम्र पार कर चुकी ये एक्ट्रेसेस हैं बेहद फिटनेस फ्रीक, योगा से लगाती हैं खूबसूरती में चार चांद

6/21/2019 9:26:47 AM

मुंबई: आज दुनियाघर में 'अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस' मनाया जा रहा है।  इस दिन को बॉलीवुड सितारे भी बड़े ही अलग अंदाज में मनाते दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड की ऐसी कई ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं  जिनके लिए योगा उनका जिंदगी का बेहद अहम हिस्सा है। ये हसीनाएं सोशल मीडिया के जरिए अक्सर जिम या फिर अपने घर के गार्डन में योगा करती दिखाई देती रहती हैं। 'अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस' आज हम आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन 5 हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी हॉट पर्सनालिटी से लोगों का दिल जीता है। देखें हसीनाओं की फिटनेस.....

 

मलाइका अरोड़ा 

बॉलीवुड की हॉट अदाकारा मलाइका अरोड़ा इस लिस्ट में टॉप पर आती हैं। मलाइक अपनी फिटनेस को लेकर बेहद जागरुक हैं। उन्हें आए दिन योगा क्लास और जिम के बाहर स्पाॅट किया जाता है। 45 की उम्र में भी वह बेहद फिट हैं। एक्ट्रेस के स्लिम और ट्रिम बॉलीवुड फिजिक के फैंस दीवाने हैं और इसी के चलते वो सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

 

शिल्पा शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी एक पॉपर योगा टीचर हैं। वह आए दिन योगा के टिप भी देती रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट फिटनेस और योग से जुड़े पोस्ट्स से भरा हुआ है। वह अक्सर अपने फैंस को बॉडी फिटनेस के लिए जागरूक करती रहती हैं। इतना ही नहीं 44 की उम्र में भी शिल्पा 
25 की लगती हैं। 

सुष्मिता सेन

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने फिटनेस की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह भी अक्सर जिम और योगा करते हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। 

 

 

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु काफी फिटनेस फ्रीक हैं। बिपाशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने योगा और एक्सरसाइज करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं। बिपाशा के पसंदीदा योगासनों में कपालभाति, अनलोम विलोम, मंडूकासन है। बिपाशा 40 साल की हैं।

 

 

कविता कौशि‍क

FIR फेम चंद्रमुखी चौटाला यानी एक्‍ट्रेस कविता कौशि‍क अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन अपने इंस्टा पर योगा करते की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनकी योगा के प्रति दीवानगी साफ देखने को मिलती है। 

 

करीना कपूर 

एक्ट्रेस करीना कपूर भी योगा में किसी से कम नहीं। योगा के कारण ही बढ़ती उम्र के साथ उनकी पर्सनालिटी दिन ब दिन निखरती हुई दिखती है। करीना ने कड़े नियमों का पालन करते हुए फिटनेस की दुनिया में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की। 

Smita Sharma