आर्टिकल 370 का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़, ऐक्शन और पॉलिटिक्स का है दमदार मिश्रण

2/9/2024 6:07:24 PM

नई दिल्ली। निर्माता आदित्य धर, निर्देशक आदित्य जांभले ने  यामी गौतम और प्रियामणि के साथ मुंबई में एक विशेष कार्यक्रम में पावर-पैक ट्रेलर को किया रिलीज़

 

Jio स्टूडियोज़ ने B62 स्टूडियोज़ के सहयोग से आज हिंदी फ़िल्म आर्टिकल 370 का ऐक्शन से भरपूर दमदार ट्रेलर रिलीज़ किया। 23 फ़रवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म में यामी गौतम मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगी और उनका साथ दे रहीं हैं प्रतिभाशाली प्रियामणि।

 

मुंबई में आज फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसने हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया और दर्शकों के बीच इस विषय के प्रति उत्सुकता को और बढ़ा दिया। आप को बता दें कि ट्रेलर लॉन्च से पहले नौसेना के ब्रास बैंड द्वारा राष्ट्रगान की भावपूर्ण प्रस्तुति ने प्रत्याशा का माहौल बना दिया।

 

आर्टिकल 370 के साथ पहली बार  जियो स्टूडियोज़ और बी62 स्टूडियोज़  एक साथ आ रहे हैं। यह फिल्म निश्चितरूप से दिलचस्प सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है। यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर ने  उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी दमदार फ़िल्म दी है जो मील का पत्थर साबित हुई, और शादी के बाद वे एक बार फिर दमदार विषय लेकर आए हैं। इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने खुशी खुशी अपने पैरेंट्स बनने की खुशी को भी साझा किया।

Content Editor

Varsha Yadav