सामने आया ''कोल्ड केस'' के सॉन्ग ''ईरान मुकिल'' का ये दिलचस्प प्रोमो

6/24/2021 2:42:44 PM

नई दिल्ली। कोल्ड केस के ट्रेलर ने पहले ही सस्पेंस बना दिया है जिसकी वजह से दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। पृथ्वीराज सुकुमरान और अदिति बालन अभिनीत इस दिलचस्प कहानी की एक और झलक देने के लिए, अमेजन प्राइम वीडियो ने आज एक खूबसूरत गीत 'ईरन मुकिल' का प्रोमो जारी किया।

इस खूबसूरत गाने को प्लेबैक सिंगर हरिशंकर के एस ने गाया गया है और बेहद प्रतिभाशाली प्रकाश एलेक्स ने कंपोज किया है। ये गाना ना सिर्फ फिल्म के साथ पूरी तरह फिट बैठता है बल्कि उसकी कहानी को आगे ले जाता है। जब इंवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट मेधा (अदिति बालन) और एसीपी सत्यजीत (पृथ्वीराज सुकुमारन) एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में लगे हुए हैं, वहीं ईरन मुकिल ने उनके संघर्षों को बहुत ही खूबसूरती से दिखाता है।

कोल्ड केस में ये स्टार्स आएंगे नजर
कोल्ड केस में लक्ष्मी प्रिया चंद्रमौली, सुचित्रा पिल्लई, अथमेया राजन और अनिल नेदुमनगड भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इनके दमदार किरदार एक परफेक्ट क्राइम थ्रिलर ड्रामा देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कोल्ड केस एक दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री है जो जांच में सामने आने वाली अलौकिक ताकतों के कारण एक भयानक रहस्यमयी घटना में बदल जाती है।

30 जून को होगी स्ट्रीम
कोल्ड संयुक्त रूप से एंटो जोसेफ और प्लान जे स्टूडियोज द्वारा निर्मित है, जो नवोदित तनु बालक द्वारा निर्देशित और श्रीनाथ वी नाथ द्वारा लिखित है। भारत में और दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स इस क्राइम थ्रिलर को 30 जून, 2021 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News