Dream Girl 2 के नए प्रोमो वीडियो में भाईजान औऱ पूजा के बीच हुई दिलचस्प बातचीत

4/21/2023 11:21:38 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ईद के खास मौके पर आयुष्मान खुराना स्टारर अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के लिए एक नया प्रमोशनल वीडियो जारी किया है, जो बहुत मजेदार है। वीडियो में आयुष्मान खुराना के किरदार पूजा को बॉलीवुड के सुपरस्टार भाईजान से बात करते हुए दिखाया गया है।

ये ड्रीम गर्ल 2 का तीसरा प्रमोशनल वीडियो है, जिसमें भाईजान और पूजा के बीच मजेदार बातचीत दिखाई गई है। भाईजान और पूजा एक अच्छी रोमांटिक बातचीत के बीच में हैं और भाईजान पूजा के चांद से मुखड़े का दीदार करने के लिए उत्सुक हैं और उससे सामने आने के  के लिए भी कहते हैं। लेकिन तभी वीडियो में एक मजेदार ट्विस्ट आता है और जैसे ही पूजा अपनी खूबसूरत झलक दिखाने जाती है लाइट बंद हो जाती है। ये देख फैन्स भी बेचैन औऱ बेताब हो उठते है कि आगे क्या होगा।

इस तरह से अपनी इस नई प्रमोशनल वीडियो के साथ एक बार फिर पूजा की लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा है। पूजा के साथ पठान और रॉकस्टार के पिछले वीडियोज दर्शकों के बीच हिट रहे थे, और यह इसे अगले स्तर पर ले जा रहा है। कहा जा सकता है कि ड्रीम गर्ल 2 के ये प्रमोशनल वीडियोज फिल्म के लिए प्रचार और प्रत्याशा बनाने में सफल रहे हैं, और फैन्स इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ड्रीम गर्ल 2 एक गुदगुदाने वाली और मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है, और आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के बीच की केमिस्ट्री निश्चित रूप से स्क्रीन पर आग लगा देगी। बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, फिल्म हंसी का दंगल होने का वादा करती है।

ऐसे में फैन्स यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि ड्रीम गर्ल 2 में और क्या है। ये फिल्म 7 जुलाई 2023 को रिलीज़ होगी। इस रोमांचक फिल्म के बारे में अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News