बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड, पुनीत समेत कई स्टार्स ने लगाया हिंसा फैलाने का आरोप

8/21/2020 1:56:07 PM

मुंबई. बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाटक सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। हाल ही में उनका इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया हैं।विकास सोशल मीडिया पर देश और दुनिया में चल रही घटनाओं पर अलग-अलग वीडियो बनाकर अपनी राय साझा करते रहते हैं। पुनीत शर्मा समेत कई स्टार्स ने गुमनाम रूप से हिंदुस्तानी भाऊ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई हैं। जिस कारण से हिंदुस्तानी भाऊ का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया हैं। शिकायत करने वालों ने आरोप लगाया हैं कि विकास अपनी वीडियोज के जरिए हिंसा फैला रहे हैं। जो इंस्टाग्राम कंपनी के नियमों के खिलाफ है।


इसकी जानकारी देते हुए पुनीत ने अपने फेसबुक पर लिखा, 'कल और आएंगे नगमों की खिलती कलियां चुनने वाले, मुझसे बेहतर कहने वाले तुमसे बेहतर सुनने वाले।'


कुणाल ने इस वीडियो का विरोध करते हुए लिखा - हिंसा के लिए उकसाना एक अपराध है। यह भीड़ को इकट्ठा किया जा रहा है और नफ़रत फैलाने की कोशिश है। यह बेहद चिंताजनक है। हिंसा भड़क सकती है। सिस्टम साइड में जैसी टिप्पणी संविधान का अपमान हैं।


फराह अली ख़ान ने कुणाल के वीडियो को रीट्वीट करके लिखा - वीडियो में जो शख़्स है, वो एक्टर बनने का सपना देख रहा है। संजय दत्त की नकल करने की कोशिश करता है, लेकिन कर नहीं पा रहा। इस लूज़र के लिए दो मिनट की शोहरत । उम्मीद है कि इसके ख़िलाफ़ कार्रवाई होगी।


कविता कौशिक ने फराह के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- अपने समाज को जानते हुए कहती हूं कि यह किसी रिएलिटी शो का हिस्सा बनेगा और सेलिब्रेट किया जाएगा। शायद कविता कौशिक को इस बात की जानकारी नही थी कि विकास बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुके हैं।


दरअसल हिंदुस्तानी भाऊ संजय दत्त के बहुत बड़े फैन हैं। लेकिन, कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर करके संजय दत्त के कैंसर की खबर को एक पब्लिसिटी स्टंट बताया। विकास ने कहा- संजय को देश में बहुत से लोग प्यार करते हैं। उसी का फायदा फिल्म 'सड़क 2' के निर्माता और उनके कलाकार उठाना चाहते हैं। इस वजह से उनके कैंसर की खबर को फैलाया जा रहा है ताकि लोगों की तरफ से फिल्म को सहानुभूति मिल सके। विकास की इस  वीडियो को लेकर काम्या पंजाबी, कुणाल कामरा,फराह अली खान जैसे कई लोगों ने मुंबई पुलिस से विकास पर कार्रवाई करने की मांग की। कुछ लोगों ने तो गिरफ्तार करने तक की बात कह दी हैं।

Smita Sharma