Haldi & Sangeet Ceremony: शौहर के रंग में रंगते ही खिला ऋचा चड्ढा का चेहरा, संगीत सेरेमनी में दोस्त संग जमकर थिरके अली फजल

10/1/2022 3:13:06 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल करीब दो साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 29 सितंबर को कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनीज शुरू हुईं। हाल में ऋचा -अली की हल्दी-संगीत व कॉकटेल पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं हैं जिन्हें देख ये कहना गलत नहीं होगा कि कपल अपनी शादी से जुड़े हर फंक्शन को खूब एंजाॅय कर रहा है। आइए डालते हैं कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनीज पर एक नजर...

PunjabKesari

संगीत सेरेमनी

ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग के जश्न दिल्ली में सेलिब्रेट किए जा रहे हैं। 30 सितंबर 2022 की रात को दिल्ली के ऐतिहासिक स्थल 'जिमखाना' में ऋचा चड्ढा और अली फजल के लिए संगीत पार्टी का आयोजन हुआ।

PunjabKesari

इस दौरान दोनों ने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ जमकर मस्ती और डांस किया। सेरेमनी से एक वीडियो सामने आया है जिसमें अली फजल मॉडल तुलिप फजल के साथ 'सुबह होने ना दे...' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TulipFazal (@tulipfazal_)

कपल के संगीत की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें कपल अपनी फैमिली के साथ कैमरे के लिए पोज देता नजर आ रहा है। ऋचा चड्ढा पीच कलर के लंहगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari

ऋचा ने अपने लुक को नेकपीस, रिंग और हाथों में कड़ों के साथ एक्सेसराइज किया हुआ था और मिनिमल मेकअप व खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

 वहीं होने वाले दूल्हे राजा अली व्हाइट कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे।

PunjabKesari

हल्दी सेरेमनी

कपल की हल्दी की भी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें ऋचा चड्ढा और अली फजल फूलों से हल्दी की रस्म को पूरा करते दिख रहे हैं। दोनों अपने हाथों में फूल को लेकर एक-दूसरे पर डाल रहे हैं। तस्वीर से साफ है कि कपल ने अपने इस पल को खूब एंजॉय किया।

PunjabKesari

 

कॉकटेल पार्टी

ऋचा ने हाल ही में अपनी कॉकटेल लुक की फोटोज अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की हैं। तस्वीरों में ऋचा ने हैवी वर्क वाले गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है। मिनिमल ज्वेलरी व मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं अली फजल आइवरी कुर्ता-पायजामा और फ्लोरल कोट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। दोनो एक-दूजे के साथ जमकर पोज दे रहे हैं।


खबरों की मानें को कपल 6 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेगा। अली ने 2019 में ऋचा को प्रपोज किया था। दोनों  2020 में ही शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे थे, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण इसे टालना पड़ा। फिलहाल हमें तो अली और ऋचा की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News